रोहतक में युवक से मारपीट कर तीन बदमाशों ने लूटी बाइक और नकदी, बढ़ रही घटनाएं

खिड़वाली गांव निवासी मुकेश ने बताया कि वह आइएमटी स्थित एक कंपनी में काम करता है। शुक्रवार रात वह अपने गांव जा रहा था। इसी बीच स्कूल के नजदीक पहुंचते ही पीछे से बाइक पर तीन बदमाश आए जिन्होंने उसकी बाइक रूकवा ली। फिर लूट कर ली।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 05:13 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 05:13 PM (IST)
रोहतक में युवक से मारपीट कर तीन बदमाशों ने लूटी बाइक और नकदी, बढ़ रही घटनाएं
रोहतक में बाइक लूटने का मामला सामने आया है

रोहतक, जेएनएन। रोहतक के खिड़वाली गांव के रास्ते में बाइक सवार तीन बदमाशों ने युवक के साथ मारपीट कर बाइक और नकदी लूट ली। उधर, खिड़वाली रोड स्थित शराब ठेके पर भी देर रात चोरों ने शराब और बीयर की करीब 55 पेटी चोरी कर ली। सदर थाना पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर लिए हैं।

पुलिस को दी गई शिकायत में खिड़वाली गांव निवासी मुकेश ने बताया कि वह आइएमटी स्थित एक कंपनी में काम करता है। शुक्रवार रात वह अपने गांव जा रहा था। इसी बीच स्कूल के नजदीक पहुंचते ही पीछे से बाइक पर तीन बदमाश आए, जिन्होंने उसकी बाइक रूकवा ली। इसके बाद आरोपितों ने उससे बाइक और 500 रुपये छीन लिए। विरोध करने पर आरोपितों ने मारपीट की और फिर जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए।

पीड़ित ने सदर थाना पुलिस को शिकायत दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों की तलाश की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि तीन दिन पहले आइएमटी एरिया में भी चालक के साथ मारपीट कर कार लूट ली गई थी। हालांकि इस मामले में एक नाबालिग समेत चार आरोपित गिरफ्तार हो चुके हैं।

सेल्समैन सोया था बाहर, ठेके में हो गई चोरी

उधर, सोनीपत जिले छिछड़ाना गांव निवासी रणदीप ने बताया कि वह चमारिया से खिड़वाली रोड पर स्थित शराब ठेके पर सेल्समैन की नौकरी करता है। बीती रात अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद वह ठेके के पास में चारपाई डालकर दवाई लेकर सो गया। तड़के करीब साढ़े तीन बजे उसकी आंख खुली तो किसी ने ठेके से शराब और बीयर की करीब 55 पेटी चोरी कर रखी थी। सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बता दें, कि लॉकडाउन के बाद शराब ठेकों पर चोरी और लूट की वारदात बढ़ गई है। पिछले 10 दिन में कई शराब ठेकों पर चोरी की घटना हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी