भिवानी में ढाबे पर कारिंदे से तीन दोस्‍तों का हुआ झगड़ा, एक युवक की चाकू मारकर कर दी हत्या

ढाबे पर कारिंदे के साथ हुए झगड़े में बजीना निवासी 18 वर्षीय भूपेंद्र की चाकू मार हत्या कर दी गई। झगड़े में मृतक के दो दोस्त बाल-बाल बच गए। वह मृतक भूपेंद्र को खेत में छोड़ कर ग्रामीणों को बुलाने गए लेकिन वापस आने तक भूपेंद्र ने दम तोड़ दिया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 13 Aug 2021 01:01 PM (IST) Updated:Fri, 13 Aug 2021 01:01 PM (IST)
भिवानी में ढाबे पर कारिंदे से तीन दोस्‍तों का हुआ झगड़ा, एक युवक की चाकू मारकर कर दी हत्या
भिवानी जिले में एक युवक की चाकू मारकर हत्‍या करने का मामला सामने आया है

संवाद सहयोगी, तोशाम। भिवानी जिले में तोशाम-भिवानी मार्ग पर स्थित सागवान पुलिस नाके पास एक ढाबे पर कारिंदे के साथ हुए झगड़े में बजीना निवासी 18 वर्षीय भूपेंद्र की चाकू मार कर हत्या कर दी गई। झगड़े में मृतक के दो दोस्त बाल-बाल बच गए। वह मृतक भूपेंद्र को घायल अवस्था में बाजरे के खेत में छोड़ कर ग्रामीणों को बुलाने गए, लेकिन वापस आने तक भूपेंद्र ने दम तोड़ दिया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

पुलिस के अनुसार बजीना गांव निवासी भूपेंद्र अपने दोस्त अनिल और मंजीत के साथ गांव से सागवान पुलिस नाके पास मौजूद एक ढाबे पर खाना खाने के लिए आया था। बताया जाता है कि यहां पर युवकों ने शराब पी थी। इस दौरान किसी बात को लेकर ढाबे पर काम करने वाले एक कारिंदे के साथ उनका झगड़ा हो गया था। झगड़ा इतना बढ़ गया कि कारिंदे ने भूपेंद्र पर चाकू से हमला कर दिया था। इस दौरान उसके दोस्तों ने एक लाठी से भूपेंद्र को बचाने का प्रयास किया तो हमलावर के हाथ से चाकू गिर गया था।

उसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल भूपेंद्र को उठाकर उसके दोस्ता पास में ही एक बाजरे के खेत में ले गए और वहां पर लिटा कर गांव चले गए। गांव में उन्होंने अपने परिचितों को हमले की सूचना देते हुए भूपेंद्र घायल होने की बात कही। लेकिन जबतक ग्रामीण वापस पहुंचे तो भूपेंद्र की मौत हो चुकी थी। उसी समय पुलिस को भी सूचना दी गई। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच की है। एफएसएल टीम ने भी जांच की है।

chat bot
आपका साथी