रोहतक में विस्फोट के मामले में चश्मदीद को जान से मारने की धमकी, मांगी 40 लाख की रंगदारी

रोहतक में 31 जुलाई को खरावड़ गांव के पास आइएमटी एरिया में विस्फोट हो गया था। जिसमें खरावड़ निवासी 55 वर्षीय इलेक्ट्रीशियन राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसका तभी से पीजीआइएमएस में उपचार चल रहा है। इसमें चश्‍मदीद भी हैं।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 11:53 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 11:53 AM (IST)
रोहतक में विस्फोट के मामले में चश्मदीद को जान से मारने की धमकी, मांगी 40 लाख की रंगदारी
रोहतक में खरावड़ गांव के पास आइएमटी एरिया में 31 जुलाई को हुआ था विस्फोट

जागरण संवाददाता, रोहतक : खरावड़ गांव के पास चार दिन पहले हुए विस्फोट के मामले में चश्मदीद पूर्व सुरक्षाकर्मी से फोन पर 40 लाख की रंगदारी मांगी गई है। पूर्व सुरक्षाकर्मी को धमकी दी कि इस बार तो बच गया, लेकिन अगली बार नहीं बचेगा। शिकायत के बाद आइएमटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की, जिसके बाद खरावड़ गांव के ही एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।

दरअसल, 31 जुलाई को खरावड़ गांव के पास आइएमटी एरिया में विस्फोट हो गया था। जिसमें खरावड़ निवासी 55 वर्षीय इलेक्ट्रीशियन राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसका तभी से पीजीआइएमएस में उपचारर चल रहा है। विस्फोट के समय उसके साथी खरावड़ निवासी गीतादत्त, सुभाष और नरेश भी साथ में थे। अब गीतादत्त की तरफ से आइएमटी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। इसमें बताया कि वह सुरक्षाकर्मी की नौकरी करता था, लेकिन बीमारी की वजह से फिलहाल घर पर ही रहता है।

दो अगस्त को शाम के समय वह घर से खरावड़ चौकी की तरफ आ रहा था। इसी दौरान उसके मोबाइल पर एसएमएस आया। जिसमें लिखा था कि अब की बार तो बच गया, लेकिन अगली बार नहीं बचेगा। जान बचानी है तो 40 लाख रुपये का इंतजाम कर ले। हालांकि उस समय पूर्व सुरक्षाकर्मी ने एसएमएस को अनदेखा कर दिया। इसके बाद उसने अपने स्वजनों से इस बारे में बातचीत की और मैसेज दिखाया। तब जाकर उसे पूरा मामला समझ में आया और आइएमटी थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई।

विस्फोट से जुड़ा कोई मामला नहीं : चौकी प्रभारी

इस मामले को लेकर खरावड़ चौकी प्रभारी एएसआइ राजीव कुमार का कहना है कि विस्फोट से जुड़ा कोई मामला नहीं है। गीतादत्त के बच्चों का गांव के ही प्रभोद पक्ष के साथ झगड़ा हो गया था। प्रभोद पक्ष की तरफ से यह धमकी दी गई थी, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी