पीड़ित पर हमला करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे: राजीव जैन

तोशाम के मुख्य बाजार में नकाबपोशों द्वारा सुनार से गहने लूटने और मारपीट करने के आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 06:20 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 06:20 PM (IST)
पीड़ित पर हमला करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे: राजीव जैन
पीड़ित पर हमला करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे: राजीव जैन

जागरण संवाददाता, हिसार : तोशाम के मुख्य बाजार में नकाबपोशों द्वारा सुनार से गहने लूटने और बीच-बचाव कराने आए दुकानदार सुनील को गोली मारकर घायल करने की सूचना पर हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश अध्यक्ष राजीव जैन हिसार के जिंदल अस्पताल पहुंचे। उन्होंने उपचाराधीन सुनील के स्वास्थ्य की जानकारी ली और पुलिस महानिदेशक पीके अग्रवाल से दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

सोमवार को हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन, जिला प्रधान संजय डालमिया, प्रवीण बंसल, वीरेंद्र गुप्ता के साथ जिदल अस्पताल में उपचाराधीन सुनील से मिलने पहुंचे। गत दिवस तोशाम के मुख्य बाजार में कार सवार चार नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने गुरुजी ज्वैलर्स में घुस कर तकरीबन आठ लाख रुपये कीमत के गहने लूट लिए। इस वारदात के कारण हुए हंगामे के बीच पड़ोसी दुकानदार सुनील भी पहुंच गया और बीच-बचाव करने लगा। अपनी योजना को फेल होते देखकर बदमाशों ने सुनील पर हमला करते हुए दो गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहां मौजूद जानकार एवं परिजन सुनील को इलाज के लिए हिसार के जिदल अस्पताल में लेकर आए। महासम्मेलन के प्रदेश अध्यक्ष राजीव जैन ने घायल सुनील के स्वास्थ्य संबंधी जानकारी ली और उन्हें पूरी मदद का भरोसा दिलाया। उन्होंने पुलिस महानिदेशक पीके अग्रवाल से भी फोन पर बात की और मामले में कड़ी कार्रवाई करने की मांग उठाई। उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मलेन पीड़ित परिवार के साथ है और न्याय दिलाने के लिए परिवार की हर सम्भव मदद की जाएगी।

chat bot
आपका साथी