सिरसा बैंक में लेकर आए थे 30 लाख रुपये, मिलान में पांच लाख मिले कम, सीसी कैमरे में रुपये चुराता दिखा चपरासी

बैंक आफ बड़ौदा में पांच लाख रुपये की राशि चोरी हो गई। बैंक में सुबह के समय एक्सिस बैंक रानियां से 30 लाख रुपये की नकदी लेकर आए थे। शाम करीब चार बजे जब कैशियर कृष्ण लाल ने नकदी का मिलान किया तो नकदी में पांच लाख रुपये कम मिले।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 05:18 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 05:18 PM (IST)
सिरसा बैंक में लेकर आए थे 30 लाख रुपये, मिलान में पांच लाख मिले कम, सीसी कैमरे में रुपये चुराता दिखा चपरासी
सिरसा के रानियां के जीवननगर स्थित बैंक आफ बड़ौदा में हुई चोरी की वारदात

जागरण संवाददाता, सिरसा : रानियां थाना क्षेत्र के जीवननगर में स्थित बैंक आफ बड़ौदा की शाखा में शनिवार को पांच लाख रुपये की राशि चोरी हो गई। बैंक में सुबह के समय एक्सिस बैंक रानियां से 30 लाख रुपये की नकदी लेकर आए थे। शाम करीब चार बजे जब केशियर कृष्ण लाल ने नकदी का मिलान किया तो नकदी में पांच लाख रुपये कम मिले। जिसके बाद उन्होंने दिनभर के सभी लेन देन का मिलान किया परंतु रुपयों का मिलान नहीं हुआ। मामले की सूचना बैंक प्रबंधक साहिल चावला को लगी तो उन्होंने अन्य बैंक कर्मचारियों के साथ मिलकर सीसी कैमरों की रिकार्डिंग देखी।

--बैंक में लगे सीसी कैमरों की रिकार्डिंग में रुपये चुराता दिखा चपरासी

बैंक प्रबंधक साहिल चावला ने रानियां की जीवननगर चौकी पुलिस में दी शिकायत में आरोप लगाया कि जब उन्होंने बैंक में लगे सीसी कैमरों की रिकार्डिंग जांचनी शुरू की तो उसमें बैक मै तैनात चपरासी अमन कुमार निवासी एचएन 1104, सैक्टर 9-11 हिसार नकदी चोरी करता हुआ दिखाई दिया। इसके बाद वह उक्त केश को अपनी कार में रखकर फरार हो गया। चपड़ासी अमन को नकदी चुराते देख कर बैंक प्रबंधक व अन्य कर्मचारी हैरान हो गए। जिसके बाद बैंक प्रबंधक साहिल चावला ने रानियां थाना की जीवननगर चौकी पुलिस में शिकायत दी।

-----इस मामले में बैंक प्रबंधक की शिकायत पर रानियां थाना पुलिस ने अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उपनिरीक्षक बनवारी लाल ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बैंक में लगे सीसी कैमरों की रिकार्डिंग जांची गई है। आरोपित की तलाश कर रहे हैं, जल्द ही मामले का पटाक्षेप हो जाएगा।

chat bot
आपका साथी