हिसार में चोरों ने बिजली निगम कार्यालय को बनाया निशाना, सीसीटीवी फुटेज में रिकार्ड हुई घटना

हिसार शहर में आए दिन में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। मामला बिजली निगम कार्यलय का है जहां बदमाशों ने चोरी का प्रयास किया। लेकिन चोर चोरी करने में असफल रहे और पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में रिकार्ड हो गई।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 02 Sep 2021 03:30 PM (IST) Updated:Thu, 02 Sep 2021 03:30 PM (IST)
हिसार में चोरों ने बिजली निगम कार्यालय को बनाया निशाना, सीसीटीवी फुटेज में रिकार्ड हुई घटना
हिसार में चोरी की घटना को अंजाम देने के मकसद से बिजली निगम में चोर घुस गए

हिसार, जागरण संवाददाता : हिसार शहर में चोर बैखौफ नजर आ रहे हैं, जिसके कारण आए दिन चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। ताजा मामला बिजली निगम कार्यालय का सामने आया है जहां बुधवार रात बदमाशों ने चोरी का प्रयास किया गया। हालांकि चोर चोरी करने में असफल रहे और पूरी घटना सीसीटीवी फूटेज में रिकार्ड हो गई। जिसके चलते चोर का चेहरा सीसीटीवी में साफ नजर आ रहा

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम और फारेंसिक एक्सपर्ट ने मौके पर पहुंचकर मौके से साक्ष्य जुटाए है। वहीं पुलिस ने शिकायत पर चोरी के प्रयास का केस दर्ज कर लिया है। मामले में एसडीओ राजेश कौशिक ने बताया कि बुधवार रात करीब 11 बजे एक चोर निगम के कार्यालय में घुस गया। फूटेज में दिखा कि चोरी का प्रयास करने वाला युवक वहां कंप्यूटर में चोरी का प्रयास कर रहा है। एसडीओ ने बताया कि करीब 70 कर्मचारी यहां कार्यरत हैं। लेकिन उन्हें किसी पर कोई शक नहीं है। उन्होंने बताया कि सुबह सफाइकर्मी ने उन्हें चोरी के प्रयास की सूचना दी।

वारदातों को अंजाम देने वाले हो सकते हैं कच्छाधारी गैंग के लोग

पिछले समय हिसार में चोरी की बड़ी वारदातों को अंजाम देने वालों में कच्छाधारी गैंग का नाम सामने आया था। जिन्होंने मार्बल व्यापारी के घर चोरी को अंजाम देने के बाद महंत के घर चोरों ने 35000 आस्ट्रेलियन डालर पर हाथ साफ किया था। इससे पहले शहर में इंडस्ट्रियल एरिया में चोरों ने मार्बल व्यापारी के घर करीब 40 लाख की चोरी को अंजाम दिया था।

घर से नकदी और आभूषण चोरी होने के मामले में पुलिस के हाथ खाली

बता दें कि सेक्टर 13 निवासी और ज्ञानदीप सेवार्थ आश्रम के संचालक महंत राजेश्वरानंद के घर से नकदी और आभूषण चोरी होने के मामले में फिलहाल पुलिस के हाथ खाली हैं। वहीं पिछले कुछ समय से चोरों ने छोटी चोरियों के साथ बड़ी चोरियों को भी अंजाम देना शुरू कर दिया है। लेकिन पुलिस चोरों के गिरोह पर शिकंजा कसने में नाकामयाब रही है और चोर गिरोह दुकान-मकानों के साथ सरकारी कार्यालयों को भी निशाना बनाने लगे है।

chat bot
आपका साथी