बरवाला के गांव धिकताना में लाठियां-रॉड लेकर चोरों ने जमकर मचाया उत्पात, ग्रामीणों ने पीछा किया तो बरसाए पत्थर

हिसार के धिकताना गांव में चोरों ने जमकर उत्पात मचाया। रात करीब एक बजे चोर गांव में घुसे। 12 तोले सोने के आभूषण व 30 हजार रुपये चुरा लिए। ग्रामीणों ने उनका पीछा किया। इस पर चोरों ने ग्रामीणों पर पत्थर बरसा दिए और फरार हो गए।

Umesh KdhyaniFri, 18 Jun 2021 09:16 PM (IST)
बरवाला के धिकताना गांव में चोरी की वारदात को अंजाम देने के दौरान सीसीटीवी में कैद चोर।

हिसार/बरवाला, जेएनएन। बरवाला के धिकताना गांव में वीरवार-शुक्रवार की मध्य रात्रि के बाद लाठियों व लोहे की रॉड आदि से लैस चोरों के गिरोह ने जमकर उत्पात मचाया। इतना ही नहीं जब कुछ ग्रामीणों ने उनका पीछा किया तो वह पथराव करते हुए भाग गए। अज्ञात चोरों के गिरोह ने धिकताना गांव में एक घर में चोरी की वारदात को भी अंजाम दिया। अज्ञात चोर राजेंद्र सुंडा के घर से लगभग 12 तोले के सोने के विभिन्न प्रकार के आभूषण और 30 हजार रुपये की नगदी उड़ा ले गए। इन चोरों ने कई अन्य घरों में भी चोरी का प्रयास किया।

ग्रामीणों के अनुसार, चोरों की संख्या लगभग 11-12 के करीब थी। चोर केपरी आदि पहने हुए थे। इनमें से कई चोर सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए। चोरी की घटना की सूचना मिलने के बाद बरवाला पुलिस मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रह्लाद राय, फॉरेंसिक टीम एक्सपर्ट तथा साइबर सेल की टीम भी मौके पर पहुंची। बरवाला पुलिस ने इस संदर्भ में राजेंद्र सुंडा के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है। ग्रामीणों में बलवान सिंह सुंडा और राजेंद्र सुंडा ने बताया कि अज्ञात चोरों ने बीती मध्यरात्रि के बाद लगभग एक बजे उनके घर में घुसकर दरवाजे का ताला और फिर अलमारी का ताला तोड़कर सोने के आभूषण तथा नकदी चुरा ली। इन चोरों के गिरोह ने उनके पड़ोस में रहने वाले सुरेंद्र कुमार, कृष्ण कुमार, सतबीर सिंह, सतीश, कृष्ण व राजेश आदि कई अन्य घरों में घुसकर भी चोरी करने का प्रयास किया। सुरेंद्र कुमार के घर के मेन गेट का ताला व लोहे की ग्रिल काटकर भी चोरी करने का प्रयास किया गया।

गांव के ही किसी व्यक्ति पर मदद का शक

राजेंद्र ने पुलिस को बताया कि उसके मकान में घुसने के लिए मेन दरवाजे के अलावा और कोई रास्ता नहीं है। इसलिए उन्हें शक है कि उनके ही गांव के किसी अज्ञात व्यक्ति ने इन चोरों की कथित मदद करके इस घटना को अंजाम दिया है। अज्ञात चोरों ने जब राजेंद्र के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया तो आसपास के कुछ घरों के बाहर दरवाजे को कुंडी भी लगा दी ताकि लोग बाहर ना निकल सके और उनका पीछा ना कर सके। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को भी कब्जे में ले लिया है तथा जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज में अज्ञात चोरों के चेहरे स्पष्ट दिखाई दे रहे हैं।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.