सिरसा में चोरों ने लगाई ग्रामीण बैंक में सेंध, सीसीटीवी तोड़ साथ ले गए डीवीआर

अलीकां में बस स्टॉप के निकट स्थित सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में मंगलवार रात को चोरों ने बैंक में सेंध लगा परिसर के अंदर लगे सीसी कैमरे को भी तोड़ दिया और जाते समय डीवीआर भी ले गए। वारदात की सूचना मिलने पर रोड़ी थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 04:29 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 04:29 PM (IST)
सिरसा में चोरों ने लगाई ग्रामीण बैंक में सेंध, सीसीटीवी तोड़ साथ ले गए डीवीआर
सिरसा में बैंक में सेंध एक योजनाबद्ध तरीके से लगाई गई थी

सिरसा, जेएनएन। चोरों ने रोड़ी थाना क्षेत्र के गांव अलीकां में स्थित सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में सेंध लगाई। पीछे की दीवार को तोड़कर चोर बैंक परिसर में दाखिल हुए। अंदर जाकर चोरों ने रोशनदान की ग्रिल को कटर मशीन से काटा और बाद में दरवाजे के ताले तोड़े। चोरों ने बैंक में स्ट्रांग रूम में रखी तिजोरी को क्षतिग्रस्त करने का प्रयास किया, लेकिन उनके मंसूबे कामयाब नहीं हो पाए। बुधवार सुबह जब स्टॉफ बैंक में पहुंचा तो सामान बिखरा हुआ देखा। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

---गांव अलीकां में बस स्टॉप के निकट स्थित सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में मंगलवार रात को चोरों ने बैंक में सेंध लगा परिसर के अंदर लगे सीसी कैमरे को भी तोड़ दिया और जाते समय डीवीआर भी ले गए। वारदात की सूचना मिलने पर रोड़ी थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने बैंक परिसर में से दो चाबियां भी बरामद की है, जिनकी मदद से तिजोरी को खोलने की भी कोशिश की गई है। चोरों ने कांउटर की दराजों को भी खंगाला।

शाखा प्रबंधक प्रवीण कुमार ने बताया कि बुधवार सुबह जब वे बैंक शाखा में पहुंचे और मुख्य द्वार खोला तो अंदर सामान बिखरा हुआ था। बैंक के अंदर अलग अलग कमरों के दरवाजे खुले हुए थे। पीछे की दीवार में छेद किया हुआ था। इसके साथ ही पीछे की ओर लगे रोशनदान की लोहे की ग्रिल को काटा गया था। चोरों ने तिजोरी को तोड़ने की कोशिश की लेकिन गनीमत रही कि तिजोरी में रखा कैश सुरक्षित रहा।

--- रोड़ी थाना प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र सिंह ने बताया कि गांव अलीकां में सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में अज्ञात चोरों द्वारा सेंध लगाए जाने की सूचना मिली है। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच की है। पुलिस बैंक परिसर के आसपास लगे सीसी कैमरों की रिकार्डिंग देख रही है।

chat bot
आपका साथी