यहां चौरों के हौसले इतने बुलंद कि एक ही रात में तोड़े 21 दुकानों के ताले

सीसीटीवी में टोपी लगाए व चद्दर ओढ़े हुए दो युवक वारदात को अंजाम देते दिखाई दे रहे हैं। एक युवक के हाथ में लोहे की राॅड है जिससे ताले तोड़े गए हैं।

By manoj kumarEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 06:12 PM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 02:40 PM (IST)
यहां चौरों के हौसले इतने बुलंद कि एक ही रात में तोड़े 21 दुकानों के ताले
यहां चौरों के हौसले इतने बुलंद कि एक ही रात में तोड़े 21 दुकानों के ताले

सिरसा, जेएनएन। चौरों के हौसले सिरसा में इतने बुलंद है कि एक ही रात में चोरों ने 21 दुकानों के ताले तोड़ दिए। कपास मंडी में एक ही रात में वारदात को अंजाम दिया गया। सुबह सवेरे जब दुकानदारों ने अपनी दुकानों के ताले टूटे मिले तो एक दूसरे को वारदात के बारे में सूचना दी। जिसके बाद आढ़ती मौके पर इकट्ठा हुए। वारदात की जानकारी मिलने पर डीएसपी रविंद्र सिंह व शहर थाना प्रभारी विनोद काजला मौके पर पहुंचे। वहीं घटना से व्‍यापारियों में रोष बना हुआ है। वहीं चोरी का पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

चोरों ने एक के बाद यहां की चोरी

इनमें कपास मंडी की 16, अराउंड मंडी की 2 तथा एडिशन मंडी की एक दुकान शामिल है। सीसीटीवी में चोरी की वारदात कैद हुई है। जिसमें सिर पर टोपी लगाए व चद्दर ओढ़े हुए दो युवक वारदात को अंजाम देते दिखाई दे रहे हैं। एक युवक के हाथ में लोहे की राॅड है, जिससे ताले तोड़े गए हैं। चोरों ने कपास मंडी की दुकान नंबर 28 से करीब 20-25 हजार रुपये की नकदी चुराई। यह दुकान आढ़त के साथ साथ करियाणे की भी है, यहां काफी सामान भी बिखरा मिला है।

इसके अलावा चोरों ने दुकान नंबर 22 से एक स्कूटी तथा एक अन्य दुकान से छह हजार रुपये चुराए हैं। चोर दुकानों में रखी तिजोरियां नहीं तोड़ पाए, जिस कारण चोरी की बड़ी वारदात होने से बच गई। सीसी टीवी में हुई रिकार्डिंग के मुताबिक चोर तड़के 3 बजकर 4 मिनट पर दुकान में घुसे हैं।

---आढ़ति एसोसिएशन के पूर्व प्रधान सुरेंद्र मिंचनाबादी ने कहा कि एक ही रात में 21 दुकानों के ताले तोड़ना बहुत बड़ी वारदात है। मंडी में रोजाना लाखों रुपये आते हैं। ऐसे में व्यापारी अपने आप को सुरक्षित नहीं मान रहे हैं।

--शहर थाना प्रभारी विनोद काजला का कहना है कि रात में पुलिस गश्त करती है परंतु संसाधन कम है। चोरी के मामले में जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी