Theft News: रोहतक में बेखौफ चोर, दो अलग अलग घरों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात के दिया अंजाम

रोहतक में शहर की दो अलग-अलग कालोनियों में मकानों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। घर के कमरों का सामान बिखरा हुआ था। सामान की जांच की तो पता चला कि एक मोबाइल व चार हजार रुपये की नगदी गायब थी।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 11:26 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 11:26 AM (IST)
Theft News: रोहतक में बेखौफ चोर, दो अलग अलग घरों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात के दिया अंजाम
रोहतक में दो अलग अलग घरों में हुई चोरी की वारदाते।

रोहतक, जागरण संवाददाता। रोहतक में शहर की दो अलग-अलग कालोनियों में मकानों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। चिन्योट कालोनी निवासी अवधेश कुमार ने बताया कि वे यहां पर किराए के मकान में रह रहे हैं। सुबह करीब 9 बजे वो और उसका भाई काम के लिए शहर में चले गए थे। अपने कमरे के दरवाजे पर ताला लगाकर गए थे। जब शाम को साढे छह बजे काम से वापस अपने कमरे पर पहुंचे तो देखा कि कमरे का ताला टूटा हुआ था। कमरे में रखा हुआ एक छोटा सिलेंडर, एक कूकर, छोटी कढाई, दो फोल्डिंग और एक बैग चाेरी हुआ मिला। जिसमें उसके भाई का आधार कार्ड, बैंक की कापी व चार हजार रुपए थे। पीजीआइ थाना पुलिस ने अवधेश कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

प्रधान मोहल्ले के घर से फोन व नगदी चोरी

बद्री गेट के नजदीक स्थित प्रधान मोहल्ला निवासी पवन सोनी न. पुलिस को शिकायत देकर बताया कि वह शाम को करीब साढे सात बजे वह और परिवार के अन्य सदस्य किसी कारणवश अपने-2 कार्य के लिए घर से बाहर गए हुए थे। घर के मैन गेट पर ताला लगा हुआ था । इसी दौरान उसकी माता कोशल्या देवी घर पर पहुंची तो मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ मिला। अंदर से गेट की कुंडी लगी हुई थी, उसकी मां को लगा कि शायद वो आ गए हैं। उसकी मां न. आवाज लगा कर गेट खोलने को कहा, इतने मे एक लड़का घर में बने कमरों से बाहर निकला और गेट को खोलते हुए उसकी मां को धक्का देकर भाग निकला। घर के कमरों का सामान बिखरा हुआ था। सामान की जांच की तो पता चला कि एक मोबाइल व चार हजार रुपये की नगदी गायब थी। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

chat bot
आपका साथी