फतेहाबाद के गांव धांगड़ में चोरों ने एक साथ आठ दुकानों के तोड़े ताले, आभूषणों सहित छह लाख रुपये की चोरी

गांव धांगड़ में एक के बाद एक आठ दुकानों के ताले तोड़ दिए। सुबह ग्रामीण उठे तो चोरी का पता चला। ऐसे में पूरे गांव में 8 दुकानों के ताले तोड़े गए लेकिन चोर केवल चार ही दुकानों में चोरी करने में कामयाब हो पाए।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 01:25 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 01:25 PM (IST)
फतेहाबाद के गांव धांगड़ में चोरों ने एक साथ आठ दुकानों के तोड़े ताले, आभूषणों सहित छह लाख रुपये की चोरी
फतेहाबाद के गांव धांगड़ में हुई चोरी, सीसी फुटेज आई सामने

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद: देर रात को भारी बरसात के कारण लोग अपने घरों में सो रहे थे, इसी दौरान चोरों ने गांव धांगड़ में एक के बाद एक आठ दुकानों के ताले तोड़ दिए। सुबह ग्रामीण उठे तो चोरी का पता चला। ऐसे में पूरे गांव में 8 दुकानों के ताले तोड़े गए लेकिन चोर केवल चार ही दुकानों में चोरी करने में कामयाब हो पाए। चोरों ने इस दौरान एक ज्वैलर्स की दुकान से सोने के आभूषण व नकदी भी चुरा ली। इसके अलावा चोरों ने किरयाणा व जरनल स्टोर को भी निशाना बनाया। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी है।

मोहम्मदपुर रोही की तरफ जाने वाली सड़क पर बाला जी ज्वैलर्स की दुकान है। यहां पर करीब एक महीने पहले ही यह दुकान की थी। लेकिन सबसे पहले चोरों ने इसी दुकान को निशाना बनाया। यहां से करीब चार लाख रुपये के सोने व चांदी के आभूषण चुरा लिए। बताया जा रहा है कि करीब 20 हजार रुपये की नकदी भी इसी दुकान पर थी। वहीं मनोज किरयाणा स्टोरी से करीब एक लाख रुपये का सामान चोरी हो गया। चोर यहां से 20 हजार रुपये की नकदी व सामान चोरी कर ले गए। इसके अलावा पृथ्वी आमरा के यहां से भी 50 हजार के करीब सामान चोरी हो गया। यहां भी से 25 हजार रुपये के आसपास नकदी चुराई गई है। इसके अलावा विनोद काकड़ की किरयाणा की दुकान से भी चार हजार रुपये का सामान चोरी किया गया है। इसके अलावा जय किशन किरयाणा स्टोर, हरीराम इलेक्ट्रोनिक्स व बबलू शर्मा के शर्मा के घर का ताला तोड़कर चोरी का प्रयास किया गया। लेकिन यहां से चोर चोरी करने में असफल रहे।

------------------------------------

ग्रामीणों का गुस्सा फुटा तो पहुंची पुलिस

शुक्रवार सुबह से ही तेज बरसात हो रही थी। ऐसे में सुबह ग्रामीण उठे और चोरी का पता चला तो बरसात में ही ग्रामीण इकट्ठा हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस कुछ देर में पहुंची तो लोगों ने रोष जताया। लेकिन साढ़े 9 बजे पुलिस व फिंगर एक्सपर्ट की टीम भी पहुंच गई और जांच शुरू कर दी है। इसके अलावा कई दुकानों से सीसी फुटेज भी मिली है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि चोरी का अंजाम देने वाले पांच से छह युवक थे और उनके पास कट्टर आदि पूरा सामान था।

chat bot
आपका साथी