हिसार में पकड़ा शातिर चोर गिरोह, राजस्थान में बसों में करते चोरी, गाड़ी के डैशबोर्ड में छिपाए थे लाखों के गहने

हांसी पुलिस की सीआइए-2 टीम ने छह आरोपितों को लूट की योजना बनाते पकड़ा था। पुलिस इन्हें राजस्थान के कई जिलों में लेकर गई थी। पूछताछ के दौरान कई वारदातें कबूलीं। उनका गीड़ी के डैशबोर्ड से छिपाकर रखे गहने मिले।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 05:10 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 05:10 PM (IST)
हिसार में पकड़ा शातिर चोर गिरोह, राजस्थान में बसों में करते चोरी, गाड़ी के डैशबोर्ड में छिपाए थे लाखों के गहने
हांसी पुलिस की हिरासत में बसों में चोरी करने वाले आरोपित।

संवाद सहयोगी, हांसी (हिसार)। राजस्थान की बसों में लाखों रुपये की आभूषणों की चोरी के मामलों में हांसी पुलिस को बड़ी सफलता हात लगी है। पुलिस ने गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार कर लाखों की कीमत के सोने चांदी के आभूषण बरामद किए हैं। शातिर बदमाशों ने अपनी कार के डैशबोर्ड में चोरी के आभूषणों को छुपाकर रखा हुआ था। हांसी पुलिस की सीआइए-2 टीम ने चोरी के आभूषण बरामद किए हैं। 

बता दें कि हांसी पुलिस की सीआइए-2 टीम ने पिछले दिनों छह आरोपितों को लूट की योजना बनाते हुए नेशनल हाईवे कैंची चौक से गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार किए गए आरोपितों की पहचान सोरखी निवासी मुकेश, भाटला निवासी बिजेंद्र, लोहारी राघो निवासी जगदीश, सुचानी निवासी बलजीत, भाटला निवासी अनिल, गणेश कॉलोनी निवासी सोनू को गिरफ्तार किया था। तीन दिनों के रिमांड के दौरान पुलिस आरोपितों को राजस्थान के कई जिलों में लेकर गई थी। पूछताछ के दौरान सीआइए पुलिस ने अहम जानकारी जुटाते हुए आरोपितों के कब्जे से सोने चांदी के आभूषण बरामद किए हैं जो राजस्थान के अलग अलग रूटों पर चलने वाली बसों में यात्रियों के बैग से चोरी किए थे।

10 तोला सोना और पौने तीन किलो चांदी बरामद

सीआइए-2 इंचार्ज इंस्पेक्टर विजय तंवर ने बताया कि पुलिस ने 10 तोला सोने व दो किलो 744 ग्राम चांदी के गहने बरामद किए हैं। आरोपितों ने बताया कि अजमेर जाने वाली बस से, एक बीकानेर से सतनाली, सालासर से लोसन जाने वाली बस, जवाजा से नाथगवार जाने वाली बसों से ये गहने चोरी किए थे। पुलिस ने आरोपितों को कोर्ट में पेश किया। यहां से उन्हें कोर्ट ने जेल भेजने के आदेश दिए हैं।

क्या कहती है पुलिस

एसपी निकिता गहलोत ने कहा कि जिला पुलिस की सीआइए-2 टीम ने चोरी के कई मामलों को अंजाम देने वाले आरोपितों से सोने चांदी के आभूषण बरामद किए हैं। पुलिस चोरी की वारदातों पर लगाम लगाने की अभियान में लगी हुई है। 

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी