Theft News: हिसार में चोर को रंगे हाथ पकड़ा, मकान के ताले तोड़ दे रहा था वारदात को अंजाम

हिसार में चोर चोरी की नियत से एक मकान के गेट पर लगा ताला तोड़ते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया। पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पास गावं से फोन आया की उसके घर में कोई लड़का चोरी का प्रयास कर रहा था।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 04:34 PM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 04:34 PM (IST)
Theft News: हिसार में चोर को रंगे हाथ पकड़ा, मकान के ताले तोड़ दे रहा था वारदात को अंजाम
हिसार में चोरी करने वाला चोर रंगे हाथ पकड़ा।

हिसार, जागरण संवाददाता। हिसार के उकलाना क्षेत्र में एक चोर चोरी की नियत से एक मकान के गेट पर लगा ताला तोड़ते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया। मामले में गावं सुरेवाला निवासी राजकुमार ने उकलाना थाना पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह किसी काम से बाहर गया हुआ था। उसके पास गावं से फोन आया की उसके घर में कोई लड़का चोरी का प्रयास कर रहा था। चोर ने उसके घर में चोरी करने की नियत से घर का ताला तोड़ा और बाहर से गावं वालों ने उसे देख लिया और पकड़ लिया। उसे रात 12.30 बजे के करीब पकड़ा था। उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम गांव डाटा निवासी बंटी बताया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित पर तहत केस दर्ज कर लिया है।

दिनदहाड़े चोरी की वारदात को दिया अंजाम

वहीं एक अन्य मामले में शनिवार को दिनदहाड़े एक मकान के ताले तोड़ चोरों ने वहां से नकदी और आभूषण चुरा लिए। मामले में पीड़ित दीप नगर निवासी नत्थू राम ने एचटीएम थाना पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस को दी शिकायत में नत्थूराम ने बताया कि दो अक्टूबर को दोपहर के तीन बजे वह मकान के गेट पर ताला लगाकर किसी काम से बाहर गया था। जब वह घऱ पर वापिस आया तो उसके घऱ का ताला टूटा हुआ मिला और लोहे की अलमारी से 15000 रुपये कैश, एक जोड़ी चांदी की पाजेब और एक मोबाइल चोरी हो चुका था।

पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। वहीं एक अन्य मामले में चोरों ने खेतों में लगी मोटर ही चुरा ली। मामले में सदर थाना में बिजली मोटर चोरी होने पर गांव सातरोड़ कला निवासी किताबो देवी ने केस दर्ज करवाया है। किताबो देवी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 30 सितंबर को उसके खेत से टयुबल की मोटर चोरी हो गई है। इस बात की सूचना भगाना रोड पर स्थित खेत में पड़ोसी ने फोन कर दी। उसने बताया की उनकी टयुबल की मोटर चोरी हो गई है। खेत में जाकर देखा तो मोटर वहां नही मिली।

chat bot
आपका साथी