भिवानी रोड पर निर्माणाधीन पुल पर पलटी ट्राली, 6 किलोमीटर तक लगा जाम

संवाद सहयोगी, हांसी : हांसी-भिवानी रोड पर निर्माणाधीन नहर पुल के पास मंगलवार देर शाम पराली से भरी ट्

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 06:00 AM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 06:00 AM (IST)
भिवानी रोड पर निर्माणाधीन पुल पर पलटी ट्राली, 6 किलोमीटर तक लगा जाम
भिवानी रोड पर निर्माणाधीन पुल पर पलटी ट्राली, 6 किलोमीटर तक लगा जाम

संवाद सहयोगी, हांसी : हांसी-भिवानी रोड पर निर्माणाधीन नहर पुल के पास मंगलवार देर शाम पराली से भरी ट्राली पलटने से करीब 6 किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। सड़क के दोनों ओर लगे इस जाम में सैकड़ों वाहन फंस गए। इसके बाद भी काफी देर तक पुलिस-प्रशासन का कोई अधिकारी या कर्मचारी न आने पर वाहन चालकों ने अपने स्तर से पुल के बीचोबीच पलटी ट्राली से निकली पराली हटाना शुरू कर दिया और करीब दो घंटे बाद मार्ग पर यातायात को चालू कराया।

भिवानी रोड से गुजरने वाली पेटवाड़ माइनर पर लंबे समय से पुल का निर्माण जारी है और ठेकेदार ने निर्माण कार्य को अधर में छोड़ दिया है। इस बारे में कई बार क्षेत्र के लोग ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई और पुल का निर्माण पूरा करने की गुहार लगा चुके हैं। तोशाम रोड पर रेलवे ओवरब्रिज का काम जारी होने के कारण हांसी-भिवानी मार्ग पर वाहनों की आवाजाही बढ़ गई है। पुल का काम अधर में लटकने से आए दिन इस पुल पर जाम लग जाता है। बुधवार देर शाम पुल के बीचोबीच पराली से भरी ट्राली पलट गई। इससे पुल के दोनों ओर लंबा जाम लग गया। लोगों ने एम्बुलेंस को जाम से निकाला

जाम में फंसी एक एम्बुलेंस को लोगों ने पुल के साथ लगती पगडंडी से कड़ी मशक्कत के बाद निकाला। काफी देर इंतजार करने के बाद भी पुलिस-प्रशासन का कोई अधिकारी न आने पर वाहन चालक अपने स्तर पर पराली हटाने में जुट गए। वाहन चालकों ने कड़ी मशक्कत के बाद दो घंटे से लगे जाम में फंसे वाहनों को निकालना शुरू कर दिया और यातायात को सुचारु करवाया।

chat bot
आपका साथी