हत्या की वारदात के तीसरे आरोपित को किया गिरफ्तार

जासं हिसार थाना सदर की पुलिस टीम ने रावलवास कलां निवासी सरजीत को हत्या मामले में गिरफ्ता

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 May 2021 07:55 AM (IST) Updated:Mon, 24 May 2021 07:55 AM (IST)
हत्या की वारदात के तीसरे आरोपित को किया गिरफ्तार
हत्या की वारदात के तीसरे आरोपित को किया गिरफ्तार

जासं, हिसार : थाना सदर की पुलिस टीम ने रावलवास कलां निवासी सरजीत को हत्या मामले में गिरफ्तार किया है। थाना सदर में आरोपित पर धारा 147/148/149/ 323/302/506 के तहत 28 अप्रैल को केस दर्ज किया गया था। आरोपित सरजीत ने अपने परिवार के सदस्यों सहित नहरी पानी के विवाद को लेकर रंजिश रखने हुए रावलवास कलां निवासी सुरेश पर जानलेवा हमला कर गंभीर चोटें मारी थी, जिस कारण सुरेश की मौत हो गई थी। इस मामले में रावलवास निवासी सत्येंद्र और सतबीर को पहले गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। आरोपित सरजीत को रविवार को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

---------------

पटेल नगर फायरिग के षड्यंत्र में शामिल सातवां आरोपित गिरफ्तार

जागरण, संवाददाता, हिसार : सीआइए की पुलिस टीम ने पटेल नगर में आठ मरला कालोनी निवासी अमित की शिकायत पर थाना सिविल लाइन धारा 307/120बी/34 व आ‌र्म्स एक्ट के तहत 16 मार्च को दर्ज मामले में शास्त्री नगर हिसार निवासी आर्यन उर्फ सावन को गिरफ्तार किया है। सीआइए पुलिस टीम इस मामले में पहले छह आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। आरोपित 15 मार्च को पटेल नगर में स्थित आठ मरला कालोनी पटेल नगर निवासी अमित की दुकान पर हुए गोलीकांड के षड्यंत्र में शामिल था। आरोपित को रविवार को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

--------------

मोबाइल फोन चोरी के चार आरोपितों को गिरफ्तार कर पांच मोबाइल किए बरामद

जासं, हिसार : चौकी सूर्य नगर हिसार की पुलिस टीम ने शिव कालोनी निवासी मोनू व समीम, रायपुर रोड निवासी कृष्ण और जगदीश को थाना एचटीएम में धारा 379 के तहत 21 मई को दर्ज मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने शिव कालोनी निवासी नितेश और उसके दोस्तों के मोबाइल फोन सूर्य नगर पानी के नाले के पास से चोरी किए थे। पुलिस टीम ने आरोपितों द्वारा चुराए गए पांच मोबाइल फोन और वारदात में प्रयोग एक मोटरसाइकिल बरामद की है। आरोपितों को रविवार को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

--------------

आयुष्मान कार्ड बनवाने को लेकर धोखाधड़ी करने का आरोपित गिरफ्तार

जासं, हिसार : पुलिस चौकी कोर्ट कॉम्प्लेक्स की टीम ने ढंढेरी निवासी मनदीप को थाना सिविल लाइन धारा 420/406 के तहत 22 मई को दर्ज मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपित ने सिरसा निवासी प्रेम कुमार से छह हजार रुपये और मोबाइल ले लिया था। इसके बाद आरोपित फरार हो गया था। पीड़ित प्रेम कुमार अपनी माता का इलाज करवाने जिदल अस्पताल आया हुआ था। वहां आरोपित उसे मिला और कहा कि वह उनका आयुष्मान कार्ड बनवा देगा, जिससे उसकी मां का फ्री में इलाज हो जाएगा। आरोपित इसके बाद प्रेम कुमार को अपनी बाइक पर बैठाकर हिसार कोर्ट में ले आया और प्रेमकुमार से 6000 रुपए और एक मोबाइल फोन ले रफूचक्कर हो गया। पुलिस टीम ने आरोपित द्वारा धोखाधड़ी से ली गई धनराशि में से 1000 रुपए और एक मोबाइल फोन बरामद किया है। आरोपित को रविवार को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी