स्कूल बस चालक ने छात्रा से संबंध का आरोप लगने पर कीटनाशक पीकर दे दी जान

थाना अग्रोहा के अंतर्गत गांव श्यामसुख निवासी 25 वर्षीय स्कूल बस चालक ने कीटनाशक पीकर दी जान।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 07:20 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 07:20 AM (IST)
स्कूल बस चालक ने छात्रा से संबंध का आरोप लगने पर कीटनाशक पीकर दे दी जान
स्कूल बस चालक ने छात्रा से संबंध का आरोप लगने पर कीटनाशक पीकर दे दी जान

संवाद सहयोगी,अग्रोहा : थाना अग्रोहा के अंतर्गत गांव श्यामसुख निवासी 25 वर्षीय स्कूल बस चालक ने स्कूली छात्रा से संबंध होने के आरोपों के चलते कीटनाशक का सेवन कर आत्महत्या कर ली। मृतक के भाई के बयान के आधार पर अग्रोहा पुलिस ने छात्रा के पिता रमेश व तीन अन्यों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के तहत मामला दर्ज किया है।

मृतक के भाई विजेन्द्र ने बताया कि वे दो भाई हैं, जिनमें मृतक विक्रम छोटा था। जो खाराखेड़ी स्थित एक निजी स्कूल की बस चलाता था। करीब सप्ताह भर पहले विक्रम गांव के ही कुछ लोगों के साथ सालासर बालाजी धोक लगाने गया था, लेकिन वह रास्ते से ही वापस आ गया था और काफी परेशान दिख रहा था। रविवार को गांव का ही रमेश व तीन अन्य नकाबपोश उनके घर भाई से मिलने आए थे जब उसने अपने भाई से उनके आने का कारण पूछा तो उसने बाद में बताने के लिए कहा।

आरोपितों ने मृतक विक्रम से की थी मारपीट

मृतक के भाई विजेन्द्र ने बताया कि उसका भाई स्कूल बस को लेकर सोमवार सुबह खाराखेडी स्थित स्कूल में चला गया शाम को घर आया तो उसने बताया कि रमेश और अन्यों ने मिलकर उसके साथ स्कूल में मारपीट की जिसमें स्कूल टीचर ने बीच बचाव कर हमलावरों से उसे छुडवाया।

स्कूली छात्रा के साथ संबंध होने का लगाया था आरोप

मृतक के भाई ने बताया कि जिस स्कूल में उसका भाई बस चलाता था उसी स्कूल में आरोपित की लड़की नौवीं कक्षा में पढ़ती है। छात्रा का पिता उसके भाई के संबंध बेटी के साथ होने का आरोप लगाते हुए जान से मारने की धमकी दे रहा था। छात्रा के पिता द्वारा लगाए गए आरोपों के चलते उसके भाई ने सोमवार रात कीटनाशक का सेवन कर लिया। जिसे फतेहाबाद के एक अस्पताल में लेकर गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एक नामजद सहित तीन अन्य पर मामला दर्ज

अग्रोहा पुलिस जांच अधिकारी एएसआई रावत सिंह ने बताया कि युवक ने आरोपों के चलते कीटनाशक का सेवन कर आत्महत्या कर ली। मृतक के भाई विजेन्द्र के बयान के आधार पर छात्रा के पिता रमेश व तीन अन्यों के खिलाफ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया।

chat bot
आपका साथी