परिवार गया था शादी में पीछे से चोरों ने नकदी और आभूषण चुराए

एकता कालोनी में परिवार शादी समारोह में गया हुआ था पीछे से चोरों ने नकदी और आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया। मामले में आजाद नगर थाना पुलिस को शिकायत दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Mar 2021 06:55 AM (IST) Updated:Sun, 14 Mar 2021 06:55 AM (IST)
परिवार गया था शादी में पीछे से चोरों ने नकदी और आभूषण चुराए
परिवार गया था शादी में पीछे से चोरों ने नकदी और आभूषण चुराए

जागरण संवाददाता, हिसार:

एकता कालोनी में परिवार शादी समारोह में गया हुआ था पीछे से चोरों ने नकदी और आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया। मामले में आजाद नगर थाना पुलिस को शिकायत दी गई है। पुलिस को दी शिकायत में कैमरी रोड पर एकता कालोनी (एकता विहार) निवासी सोनू ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह परिवार सहित 10 मार्च की शाम के अपने किसी रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए गांव मंगाली गया हुआ था। 12 मार्च की सुबह घर आकर देखा तो घर का सामान बिखरा हुआ मिला। सोनू ने बताया कि चेक किया तो 5000 हजार रुपये की नकदी, सोने की अंगूठी, सोने की नग, चांदी की पाजेब दो जोड़ी, चांदी की चुड़ी चार नग सहित अन्य आभूषण चोरी मिले। पुलिस ने शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

मोटरसाइकिल के साथ औजार भी चुरा ले गए चोर

जागरण संवाददाता, हिसार:

सेक्टर 33 में मकान के बाहर से मोटरसाइकिल और औजार चोरी हो गए। मामले में गांव रावलवास खुर्द निवासी राजकुमार ने सिटी थाना पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह कारपेन्टर का काम करता है करीब 15 दिन से सेक्टर 33 के एक मकान में लकड़ी का काम कर रहा है। 11 मार्च की सुबह 9 बजे सेक्टर 33 स्थित मकान के बाहर अपनी मोटरसाइकिल गेट के पास खड़ी करके अन्दर काम करने लग गया। जब वह 2 बजे बाहर आया तो मोटरसाइकिल वहां पर खड़ी थी। लेकिन 2.30 बजे वह बाजार से ड्रील मशीन लेने के लिए बाहर आया तो उसे अपनी मोटरसाइकिल वहां नहीं मिली। मोटरसाईकिल पर बैग टंगा हुआ था। जिसमें उसके औजार एक हैंडकटर, एक जमुर, एक रैती थे वे भी मोटरसाइकिल के साथ चोरी हो गए। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी