हाकी में खेली टीमों की बेटियां हमारी, दोनों अच्छा खेलीं

महिला हाकी टीम की खिलाड़ियों के प्रदर्शन को सराहा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 07:19 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 07:19 AM (IST)
हाकी में खेली टीमों की बेटियां हमारी, दोनों अच्छा खेलीं
हाकी में खेली टीमों की बेटियां हमारी, दोनों अच्छा खेलीं

फोटो :

शर्मिला के परिवार की फोटो 16, 18 और 19

उदिता की फोटो 46 और 47 जागरण संवाददाता, हिसार : टोक्यो ओलिपिक में भारतीय महिला हाकी टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया है। दोनों टीमों की बेटियां हमारी हैं। उन्होंने अच्छी हाकी खेली। रही बात हार-जीत की तो यह खेल है हार-जीत तो चलता रहा है। यह कहना है ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व करने वाली हाकी खिलाड़ी शर्मिला के पिता सुरेश कुमार का। बुधवार को अर्जेंटीना के साथ सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम भले ही हार गई हो लेकिन देश की बेटियों ने शानदार हाकी खेली है। वहीं ओलंपियन उदिता की मां ने कहा कि खेल में हार-जीत अहम हिस्सा अवश्य है, लेकिन हमारी बेटियां अच्छा खेली इस बात की खुशी और हार पर निराशा अवश्य है।

---------------

भारतीय ओलंपिक टीम में हिसार निवासी दो बेटियां खेल रही हैं। जिसमें शर्मिला देवी और उदिता हैं। वहीं बात हिसार से हाकी खिलाड़ियों के जुड़ाव की करते हैं तो कुल छह हाकी खिलाड़ी ओलंपिक टीम में हिसार से जुड़ी हुइ है। इसमें भारतीय टीम की कप्तान व उपकप्तान सहित पांच ऐसी खिलाड़ी है जिन्होंने हिसार टीम में खेलते हुए हिसार को स्टेट चैंपियन बनाया था। वहीं एक खिलाड़ी हिसार की स्थाई निवासी है।

--------------

शर्मिला की मां ने की पूजा अर्चना, उदिता की मां ने मैच देखने की परिवार के साथ की थी तैयारी

शर्मिला की मां संतोष ने मैच शुरु होने से पहले पूजा अर्चना की। भारतीय टीम की जीत की दुआ मांगी। शर्मिला की मां और पिता ने परिवार के साथ मैच देखा। मैच में भारतीय टीम भले ही हार गई हो लेकिन उन्हें बेटियों के अच्छा खेलने की खुशी भी थी। वहीं उदिता के परिवार ने एक साथ मैच देखा। परिवार को बेटी के ओलंपिक में खेलने की बहुत खुशी थी। उनकी बेटी खेली भी बेहतरीन पर आखिरकार टीम के 2-1 के स्कोर से हार ने निराश भी किया।

chat bot
आपका साथी