चौधरी कालोनी में 34 वर्षीय युवक का शव पंखे पर लटका मिला, पत्नी और एक अन्य पर हत्या का केस दर्ज

जागरण संवाददाता हिसार कैंट एरिया में चौधरी कालोनी में एक 34 वर्षीय युवक का शव पंखे पर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 07:27 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 07:27 AM (IST)
चौधरी कालोनी में 34 वर्षीय युवक का शव पंखे पर लटका मिला, पत्नी और एक अन्य पर हत्या का केस दर्ज
चौधरी कालोनी में 34 वर्षीय युवक का शव पंखे पर लटका मिला, पत्नी और एक अन्य पर हत्या का केस दर्ज

जागरण संवाददाता, हिसार : कैंट एरिया में चौधरी कालोनी में एक 34 वर्षीय युवक का शव पंखे पर चुन्नी के सहारे लटकता मिला। सूचना मिलने पर स्वजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर शहर के सिविल अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया। मौके पर फारेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी पहुंची और साक्ष्य जुटाए। मामले में मृतक के स्वजनों ने मृतक की पत्नी और एक अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है। स्वजनों का आरोप है कि गांव डोभी निवासी और हाल चौधरी कालोनी निवासी 34 वर्षीय जिलेसिंह को उसकी पत्नी शर्मिला ने और अन्य व्यक्ति ने मिलकर हत्या कर चुन्नी से फंदा बनाकर पंखे से लटकाया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी और एक अन्य के खिलाफ 302, 34 धाराओं के केस दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कर स्वजनों को सौंप दिया।

------------------

पति-पत्नी में होते रहते थे झगड़े

मामले में मृतक के भाई डोभी निवासी पवन ने सदर थाना पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस को दी शिकायत में पवन ने बताया कि उसके बड़े भाई जिले सिंह की शादी करीब 6/7 साल पहले राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के भिरानी गांव निवासी शर्मिला देवी के साथ हुई थी। उसका भाई जिले सिंह एल्यूमीनियम का काम काम करता था। वह अपनी पत्नी शर्मिला देवी व एक लड़के जतिन के साथ चौधरी कालोनी कैंट में किराए के मकान में करीब 4/5 साल से रहता था। उसके भाई जिले सिंह का उसकी पत्नी शर्मिला देवी के साथ आपस में झगड़ा होता रहता था।

------------

मौके पहुंचे तो फंदे पर लटका मिला शव

पवन ने बताया कि 22 जून को आर्यनगर निवासी उसके मामा महेंन्द्र ने उसे सूचना दी कि जिले सिंह ने फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली है। सूचना पाकर वह अन्य ग्रामीणों को लेकर उसके भाई के किराये के मकान पर पहुंचा तो वहां गले में हरे रंग की चुन्नी से लिपटी उसके भाई की लाश पंखे से लटक रही थी। उस दौरान जगदीश सरपंच ने पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया। पवन का आरोप है कि उसके भाई जिले सिंह को उसकी भाभी शर्मिला देवी और अन्य किसी व्यक्ति ने मिलकर हत्या कर पंखे से लटका दिया।

----------------

मृतक के भाई के बयान पर मृतक की पत्नी और एक अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजनों को सौंप दिया है।

एएसआई सुरेश, सदर थाना, हिसार।

chat bot
आपका साथी