रावतखेड़ा में पेट्रोल पंप मैनेजर सहित कारिदों पर हमला

जागरण संवाददाता हिसार रावतखेड़ा गांव स्थित मनीराम फिलिग स्टेशन पर कुछ लोगों ने पेट्रो

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Oct 2019 01:25 AM (IST) Updated:Fri, 25 Oct 2019 06:18 AM (IST)
रावतखेड़ा में पेट्रोल पंप मैनेजर सहित कारिदों पर हमला
रावतखेड़ा में पेट्रोल पंप मैनेजर सहित कारिदों पर हमला

जागरण संवाददाता, हिसार:

रावतखेड़ा गांव स्थित मनीराम फिलिग स्टेशन पर कुछ लोगों ने पेट्रोल पंप के मैनेजर और कारिदों पर हमला कर दिया। हमले का कारण मतदान के दिन एक पार्टी विशेष को वोट डालने के लिए कहने के बाद मर्जी से वोट डालने की बात कही जा रही है। इस दौरान सेल्समैन से 8 हजार रुपये लूटने और पंप पर माचिस की तिली जलाकर फेंकने के आरोप लगाए गए हैं। हमले में पंप मैनेजर अनिल कुमार, सेल्समैन राजेराम और दीप को चोट आई हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके का निरीक्षण भी किया। वहीं घायलों को हिसार के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस के अनुसार रावतखेड़ा के पंप पर सुबह करीब 11 बजे गांव का एक व्यक्ति साहबराम बाइक में तेल डलवाने आया था। आरोप है कि उस दौरान वह अपनी बाइक में पानी डालने लगा। इसी बात को लेकर पंप के सेल्समैन और साहबराम के बीच बहस शुरू हो गई। इस दौरान मैनेजर ने अपने मोबाइल से वीडियो बनाने का प्रयास भी तो झगड़ा बढ़ गया। सेल्समैन राजेराम ने बताया कि साहब राम ने गांव से अपने साथियों को फोन कर बुलाया लिया और तेजधार हथियार से उन पर हमला कर दिया।

राजेराम ने आरोप लगाते हुए बताया कि 21 अक्टूबर को उसने अपनी मर्जी से वोट डाला था। एक पार्टी विशेष के एजेंट ने उनको वोट उनकी पार्टी को डालने और डलवाने के लिए कहा था। उसके बावजूद वह नहीं माने और अपनी मर्जी से वोट डाले थे। हमले में राजेराम के अलावा अनिल और दीप घायल हो गए।

----------

दो जगह गए तो कहीं नहीं मिले डाक्टर

रावतखेड़ा में झगड़ा होने के बाद घायल मंगाली चले गए थे। वहां पर जाकर देखा तो कोई डाक्टर नहीं था। तीनों डाक्टरों की चुनाव के समय में ड्यूटी लगी हुई थी। वह उसके बाद सीधा सिविल अस्पताल हिसार पहुंचे तो यहां एक बार डाक्टरों ने एमएलआर काटने से इन्कार कर दिया। बाद में पीएमओ तक मामला पहुंचा तो उनके हस्तक्षेप के बाद डाक्टरों ने एमएलआर काटी। अब उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

chat bot
आपका साथी