तलवंडी राणा के वैकल्पिक रोड का नक्शा तैयार, जल्द निर्माण को बनाई जाएगी कमेटी

जागरण संवाददाता हिसार तलवंडी राणा से हिसार के जिस वैकल्पिक रोड की मांग तलवंडी राण्

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 05:00 AM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 05:00 AM (IST)
तलवंडी राणा के वैकल्पिक रोड का नक्शा तैयार, जल्द निर्माण को बनाई जाएगी कमेटी
तलवंडी राणा के वैकल्पिक रोड का नक्शा तैयार, जल्द निर्माण को बनाई जाएगी कमेटी

जागरण संवाददाता, हिसार : तलवंडी राणा से हिसार के जिस वैकल्पिक रोड की मांग तलवंडी राणा के ग्रामवासियों ने की थी एयरपोर्ट ऑथोरिटी ने उस वैकल्पिक रोड में बदलाव करके नक्शा बना दिया है। इसके बाद ग्रामीणों ने बरवाला विधायक जोगीराम सिहाग को एयरपोर्ट ऑथोरिटी से जल्द इस रोड को बनाने की मांग उठाई। विधायक ने तलवंडी राणा के सरपंच प्रतिनिधि ओमप्रकाश कोहली से बात की और मौके पर पहुंच कर मुआयना किया। उनके साथ बरवाला के चेयरमैन प्रतिनिधि पंकज बादल भी साथ पहुंचे। बरवाला विधायक ने सरपंच प्रतिनिधि ओमप्रकाश कोहली को आश्वासन दिया कि जल्द ही यह नया वैकल्पिक मार्ग ग्रामिणों के लिए बना दिया जाएगा। यह वैकल्पिक मार्ग गांव में स्थित एम-2 होटल के सामने से शुरू होकर कुरुक्षेत्र धर्मशाला पर निकलेगा।

पहले रास्ता दिया जाए इसके बाद रोड बंद हो

ओमप्रकाश कोहली ने बताया कि ग्रामीण चाहते हैं कि तलवंडी राणा का नया रोड जल्द तैयार करके दिया जाए और उसके बाद ही बरवाला हिसार के मुख्य मार्ग को बंद किया जाए। कोहली ने बताया कि इस रोड के जल्द से जल्द बनाने के लिए एक कमेटी का गठन किया जाएगा जिमसें बरवाला विधायक जोगीराम सिहाग, आसपास के गांवों के सरपंचों, सभी जिला पार्षदों, भ्याण खाप के प्रधान, सभी सदस्यगणों, बरवाला चेयरमैन, पार्षदों तथा उकलाना तक के पार्षद व चेयरमैन सहित आसपास के उद्योगपतियों को इस कमेटी में शामिल किया जाएगा और मांग की जाएगी कि जल्द से जल्द हमें यह रह रोड तैयार करके दिया जाए।

ये रहे मौजूद : इस मौके पर उनके साथ बरवाला के चेयमरैन पंकज बादल, सुरेंद्र कोहली, जयपाल गुरी, त्रिलोक पंच, जोगेंद्र मणकस, सुरेश बावता, सत्यवान चौपड़ा, महावीर बटार, पंच गोपाल, पंच ईश्वर, पंच सुनील, रमेश गुरी, राधेश्याम नंबरदार व गांव के अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी