नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाला आरोपित गिरफ्तार

थाना अर्बन एस्टेट की पुलिस टीम ने बहादुरगढ़ निवासी राम अवतार शर्मा को किया काबू।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Jul 2021 08:04 AM (IST) Updated:Mon, 05 Jul 2021 08:04 AM (IST)
नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाला आरोपित गिरफ्तार
नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाला आरोपित गिरफ्तार

जासं, हिसार: थाना अर्बन एस्टेट की पुलिस टीम ने बहादुरगढ़ निवासी राम अवतार शर्मा को थाना अर्बन एस्टेट में आईपीसी की धारा 420/406 के तहत 15 नवंबर 2019 को दर्ज मामले में गिरफ्तार किया हैं। आरोपित ने खरबला निवासी देवेंद्र से आरएमएल अस्पताल दिल्ली में नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधडी से दो लाख रुपये रुपए ऐंठ लिए थे। आरोपित से पूछताछ जारी है आरोपित को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

20 बोतल अवैध कच्ची शराब सहित दो व्यक्ति काबू

जासं, हिसार: थाना सदर हिसार की पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर गांव पीरावली स्थित खेत से दुर्जनपुर निवासी गुलाब और पीरावली निवास प्रीतम को भट्टी लगा अवैध कच्ची शराब निकालते हुए काबू कर 20 बोतल अवैध कच्ची शराब बरामद की है। चलती भट्टी को नष्ट कर और बरामद अवैध कच्ची शराब को कब्ज में लेकर पुलिस ने गुलाब और प्रीतम के खिलाफ थाना सदर में आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है।

रात्रि को चोरों ने दुकान के आगे से टाटा 407 गाड़ी की चोरी

संवाद सहयोगी, हांसी: स्थानीय सिसाय पुल के समीप रात्रि को एक दुकान के सामने खड़ी टाटा 407 गाड़ी चोरी हो गई। पुलिस को दी शिकायत में निकटवर्ती गांव सैनीपुरा निवासी रमेश कुमार ने बताया कि उसकी सिसाय पुल के समीप दुकान है और वे अनाज की खरीद व बेचने का काम करते है। उन्होंने बताया कि रोजाना की तरह 3 जुलाई की रात्रि को उन्होंने अपनी टाटा 407 को अपनी दुकान के सामने खड़ा किया था और रात्रि 10 बजे वे घर चले गये थे। रमेश कुमार ने बताया कि 4 जुलाई रविवार को सुबह करीब 7 बजे आकर उन्होंने अपनी गाड़ी संभाली तो वह वहां से चोरी हो चुकी है। पुलिस ने रमेश कुमार की शिकायत पर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आटा चक्की की दुकान से 30 हजार रुपये की नकदी चोरी

जासं, हिसार: शिव नगर निवासी राधेश्याम ने चोरी मामले में एचटीएम थाना पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी आटा चक्की की दुकान है। रविवार सुबह वह अपनी दुकान पर गया तो उसकी आटा चक्की का मेन गेट खुला हुआ था। दुकान के अन्दर रखी हुई, तिजोरी का ताला टूटा हुआ था। वहां से 30 हजार रूपये चोरी हो चुके थे। कोई अज्ञात उसकी आटा चक्की से तिजोरी का ताला तोड़कर 30 हजार रूपये चोरी करके ले गया। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी