बहादुरगढ़ में बदमाशों का आंतक, दो दुकानों में घुसकर फायरिंग और लूटपाट, एक विक्रेता जख्मी

बहादुरगढ़ में लाइनपार इलाके में हथियारबंद तीन बदमाशों ने दो दुकानों में घुसकर लूटपाट की। विरोध करने पर फायरिंग की। एक दुकानदार ने बदमाश को काबू किया तो उसे पिस्तौल का बट मारकर जख्मी कर दिया गया। दुकानों के बाहर फायरिंग करते हुए बदमाश सीसीटीवी में कैद हो गए।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 09:24 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 09:24 AM (IST)
बहादुरगढ़ में बदमाशों का आंतक, दो दुकानों में घुसकर फायरिंग और लूटपाट, एक विक्रेता जख्मी
बहादुरगढ़ में बंदूक के बल पर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया

बहादुरगढ़, जेएनएन। बहादुरगढ़ क्षेत्र में बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है। सोमवार की रात को लाइनपार इलाके में हथियारबंद तीन बदमाशों ने दो दुकानों में घुसकर लूटपाट की। विरोध करने पर फायरिंग की। एक दुकानदार ने बदमाश को काबू किया तो उसे पिस्तौल का बट मारकर जख्मी कर दिया गया। दुकानों के बाहर फायरिंग करते हुए बदमाश सीसीटीवी में कैद हो गए। घटना से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उधर, घायल दुकानदार को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया है। लाइनपार इलाके में पेट्रोल पंप के पास मुकेश और उसके भाई नवीन का साथ-साथ मकान है। दोनों ने हरिओम और वीएमसी के नाम से जनरल स्टोर खोल रखे हैं। सोमवार की रात को वे सामान अंदर रख चुके थे। घर भी साथ होने के कारण शटर खुले थे। इस बीच करीब साढ़े नौ बजे एक बाइक पर तीन युवक आए और घर के बाहर खड़े मुकेश से अंदर चलने को कहा। पहले उसने सोचा की ग्राहक होंगे। जैसे वह अंदर पहुंचा तो पीछे-पीछे दो युवक घुस गए। उन्होंने पिस्तौलें निकाल ली और सीधे ही गल्ले पर हाथ मारा।

यह देख मुकेश ने विराेध किया और एक को पकड़ लिया। इस पर दूसरे ने फायर कर दिया। गोली मुकेश की कमर के पास से निकल गई। इसके बाद दोनों बदमाशों ने उसके सिर में बट मारकर जख्मी कर दिया। गल्ले से पैसे लूटकर वे बाहर निकले और फिर हवाई फायर किया। इसके बाद साथ में स्थित वीएमसी जनरल स्टोर में भी घुसे। वहां पर भी फायर किया। स्टोर संचालक नवीन की पत्नी रोशनी के पैर के पास से गोली निकलकर फ्रीज में जा लगी। इससे वहां पर चीख पुकार मच गई। यहां पर गल्ले में पैसे न मिलने पर बदमाश फायर करते हुए भाग गए। इधर, पता लगते ही पुलिस की कई टीमें मौके पर पहुंची। दुकान के अंदर और बाहर से पुलिस ने दो गोली के सिक्के और कई खोल बरामद किए हैं। उधर, पिस्तौल के बट से जख्मी मुकेश को सिविल अस्पताल में ले जाया गया। उसे रोहतक पीजीआइ रेफर किया गया है।

सीसीटीवी में फायर करते नजर आए बदमाश :

दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाश हवाई फायर करते नजर आ रहे हैं। बताते हैं कि एक बदमाश ने तो दोनों हाथों में पिस्तौल ले रखे थे। गौरतलब है कि तीन दिन पहले ही बहादुरगढ़ एरिया में सिदीपुर लाेवा गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने कलस्टर बस डिपो मैनेजर से उनकी गाड़ी छीन ली थी। अब लाइनपार की वारदात ने पुलिस के लिए फिर से सुरक्षा को लेकर चुनौती खड़ी कर दी है। लाइन पार थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी