साइकिल ले रोहतक पहुंची हिसार से लापता 10 वर्षीय बच्‍ची, वॉटसएप पर वायरल फोटो से मिली

रविवार शाम 6 बजे लापता 10 वर्षीय बच्ची सोमवार दोपहर को रोहतक में मिली है। यह बच्ची रोहतक में हिसार रोड पर साइकिल हाथ में लिए पैदल चल रही थी। उस दौरान शेखर ने व्हाट्सएप पर वायरल हुई इस बच्ची की फोटो को देखा तो इसके नाम से आवाज लगाई।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 03:01 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 03:01 PM (IST)
साइकिल ले रोहतक पहुंची हिसार से लापता 10 वर्षीय बच्‍ची, वॉटसएप पर वायरल फोटो से मिली
साइकिल लिए हिसार से लापता हुई 10 वर्षीय बच्‍ची रोहतक में इंटरनेट मीडिया के माध्‍यम से मिली है

हिसार, जेएनएन। हिसार के सेक्टर 14 से रविवार शाम 6 बजे के करीब अचानक लापता हुई 10 वर्षीय बच्ची सोमवार दोपहर को रोहतक में मिली है। यह बच्ची रोहतक में हिसार रोड पर साइकिल हाथ में लिए पैदल चल रही थी। उस दौरान शेखर ने व्हाट्सएप पर वायरल हुई इस बच्ची की फोटो को देखा तो इसे पहचानते हुए तुरंत इस के नाम से आवाज लगाई। बच्ची ने रोहतक निवासी शेखर को पूछताछ में बताया कि वह रास्ता भटक गई थी और उसकी साइकिल पंक्‍चर हो गई है।

बताया कि वह साइकिल पंक्‍चर की दुकान ही ढूंढ रही है। शेखर ने बच्ची को अपने पास बैठा लिया और व्हाट्सएप पर वायरल हुई बच्‍ची के फोटो के साथ दिए नंबर पर वीडियो कॉल करवाई और रोहतक पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने भी बच्‍ची से पूछताछ की और परिवार से भी बातचीत की।

हिसार के सेक्टर 14 में रहने वाली इस बच्ची के पिता ने पुलिस को बताया था कि वह आर्मी में नायक है और उनकी आसाम में ड्यूटी है। उन्होंने बताया था कि उनकी 10 वर्षीय यह बच्ची रविवार शाम घर के बाहर साइकिल चला रही थी।  उस दौरान वह अचानक लापता हो गई। हिसार पुलिस बच्ची को लेने के लिए गई और बच्‍ची को रोहतक से लेकर रवाना हो चुकी है। बताया जा रहा है कि बच्‍ची साइकिल चलाकर रोहतक पहुंच गई। मगर इस बात में कितनी सच्‍चाई है इसकी जांच की जा रही है। बच्‍ची रात भर कैसे साइकिल चलाती रही इस बारे में पता किया जा रहा है।

हालांकि यह बात भी कही जा रही है कि बच्ची को परिवार वालों ने डांट लगा दी थी। जिसके बाद यह हिसार में अग्रसेन भवन के पास लगे मेले में चली गई थी। वहां से यह बच्ची साइकिल सहित लिफ्ट लेकर रोहतक पहुंच गई। पुलिस उसे लेने रोहतक गई है। मगर बच्‍ची को लिफ्ट किसने दी इसका पता नहीं चल पाया है। बच्‍ची के साथ किसी भी तरह का हादसा हो सकता था, मगर गनीमत रही कोई अनहोनी होने से पहले ही बच्‍ची का पता चल गया। परिवार ने अब राहत की सांस ली है। बच्‍ची की मां का रो रो कर बुरा हाल था, जिसने बच्‍ची के मिलने की सूचना मिलने पर आंसू पोंछे।

chat bot
आपका साथी