हिसार में स्‍कूल में छात्र से कुकर्म करने वाले शिक्षक पर कसा शिकंजा, भेजा जेल

आरोपी अध्यापक ने रात के समय स्‍कूल की रखवाली करने के बहाने चार-चार छात्रों की ड्यूटी लगाकर पीडि़त छात्र को एकांत में ले जाकर कुकर्म किया था। फिर बताने पर जान से मारने की धमकी दी

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 05:11 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 05:11 PM (IST)
हिसार में स्‍कूल में छात्र से कुकर्म करने वाले शिक्षक पर कसा शिकंजा, भेजा जेल
हिसार में स्‍कूल में छात्र से कुकर्म करने वाले शिक्षक पर कसा शिकंजा, भेजा जेल

बालसमंद/हिसार, जेएनएन। बालसमंद क्षेत्र के एक संस्थान में पढऩे वाले छात्र से कुकर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक क्षेत्र की संस्था के एक शिक्षक ने गत वर्ष मई माह में सभी छात्रों को बताया कि संस्था में रात को चोर आते हैं। इसलिए उन्हें सबकी रखवाली करनी पड़ेगी।

आरोपी अध्यापक ने चार-चार छात्रों की ड्यूटी लगाकर पीडि़त छात्र को एकांत में ले जाकर कुकर्म किया था। वह चिल्लाने लगा तो पास के खेतों के किसान मौके पर आए जिन्हें शिक्षक ने वापस भेज दिया। इसके बाद शिक्षक ने दोबारा कुकर्म किया। छात्र को किसी को बताने पर फेल करने की धमकी दी। बालसमंद पुलिस चौकी इंचार्ज एएसआइ रामचंद्र ने बताया कि पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। मुख्य आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार करके अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

युवती की सोशल मीडिया पर लगाई फोटो, निजी जानकारी डाली

हिसार: शहर के एक पॉश क्षेत्र की युवती की सोशल मीडिया पर एक युवक ने निजी जानकारी डाल दी। पुलिस ने अब युवती की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार युवती ने आरोपित आकर्षण ढाका को मैसेज कर ऐसा करने से मना भी किया था।

सड़क हादसे में घायल युवक ने दम तोड़ा

जासं, हिसार: बालसमंद रोड पर कुम्हार छात्रावास के पास हुए सड़क हादसे में घायल आर्य नगर के सुभाष की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार सुभाष मोटरसाइकिल पर हिसार की तरफ जा रहा था। उसी दौरान एक गाड़ी ने उसको टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल होने पर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी