भिवानी में टैक्सी चालक को गोलियों से भूना, सड़क किनारे फेंककर कार ले गए बदमाश

बुधवार शाम को चार युवक कार किराये पर कर चालक प्रदीप को साथ ले गए। उसके बाद रात को गाड़ी के मालिक नीरज को प्रदीप के घायल होने का पता चला। वह तुरंत शहर के निजी अस्पताल पहुंचे तो प्रदीप को करीब चार से पांच गोलियां मारी गई थीं।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 11:18 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 11:18 AM (IST)
भिवानी में टैक्सी चालक को गोलियों से भूना, सड़क किनारे फेंककर कार ले गए बदमाश
वारदात के बाद लूटी गई कार पुलिस को गोलागढ़ गांव के पास मिली है।

हिसार/भिवानी, जेएनएन। शहर के टैक्सी स्टैंड से किराये पर टैक्सी लेकर गए चार युवकों ने पालवास निवासी 28 वर्षीय चालक प्रदीप को गोलियों से छलनी कर दिया। गंभीर हालत में प्रदीप को हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है। वह घायल अवस्था में कुहाड़ गांव के पास मिला था। ग्रामीण उसे उठाकर शहर के निजी अस्पताल में लाए थे। यहां से गंभीर हालत में उसे हिसार रेफर कर दिया गया है। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस को लूटी गई कार गांव गोलागढ़ के पास मिली है। पुलिस की तरफ से जांच की जा रही है।

चार युवकों ने किराये पर ली थी कार

पुलिस के अनुसार बुधवार शाम को चार युवक कार किराये पर करके चालक प्रदीप को साथ ले गए। उसके बाद देर शाम को गाड़ी के मालिक नीरज को प्रदीप के घायल होने का पता चला। वह तुरंत शहर के निजी अस्पताल पहुंचे तो प्रदीप को करीब चार से पांच गोलियां मारी हुई थीं। ग्रामीणों ने उसके घायल अवस्था में कुहाड़ के पास मिलने की बात कहीं।

चार-से पांच गोलियां मारी गईं 

पुलिस के अनुसार बुधवार शाम को चार युवक कार किराये पर कर चालक प्रदीप को साथ ले गए। उसके बाद रात को गाड़ी के मालिक नीरज को प्रदीप के घायल होने का पता चला। वह तुरंत शहर के निजी अस्पताल पहुंचे तो प्रदीप को करीब चार से पांच गोलियां मारी गई थीं। ग्रामीणों ने उसके घायल अवस्था में कुहाड़ के पास मिलने की बात बताई। वे गंभीर हालत होने के चलते प्रदीप को हिसार लेकर आए।

हत्यारों का नहीं कोई सुराग

नीरज ने बताया कि गंभीर हालत के कारण वह प्रदीप को तुरंत हिसार के निजी अस्पताल ले गए थे। कार को कौन किराये पर लेकर गया था यह उसको नहीं पता। प्रदीप की किसी से दुश्मनी थी या नहीं यह भी उसको नहीं पता। अभी पुलिस को लूटी गई कार जिले के गोलागढ़ गांव के पास मिली है। पुलिस अभी आरोपितों की तलाश कर रही है। वारदात लूट के इरादे से की गई है या रंजिशन, इसके बारे में अभी कुछ पता नहीं है। डीएसपी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि चालक की हालत काफी ज्यादा नाजुक है।

chat bot
आपका साथी