इलेक्ट्रॉनिक सिस्टम के साथ हिसार में पहली बार ताइक्वांडो प्रतियोगिता आगाज

प्रतियोगिता में जिला भर से 130 खिलाडिय़ों ने भागीदारी की

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 09:53 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 09:53 PM (IST)
इलेक्ट्रॉनिक सिस्टम के साथ हिसार में पहली बार ताइक्वांडो प्रतियोगिता आगाज
इलेक्ट्रॉनिक सिस्टम के साथ हिसार में पहली बार ताइक्वांडो प्रतियोगिता आगाज

फोटो : 69, 100

- प्रतियोगिता में जिला भर से 130 खिलाडिय़ों ने भागीदारी की जागरण संवाददाता, हिसार : ताइक्वांडो स्पो‌र्ट्स एसोसिएशन की ओर से प्रथम जिला स्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता न्यू काशी पब्लिक स्कूल, बहबलपुर में आयोजित की गई। पहली बार प्रतियोगिता में इलेक्ट्रॉनिक सिस्टम का प्रयोग किया गया। इस अवसर पर भाजपा पूर्वांचल प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक एवं ताइक्वांडो स्पो‌र्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुजीत कैमरी बतौर मुख्यातिथि उपस्थित रहे। इस अवसर पर ताइक्वांडो स्पो‌र्ट्स एसोसिएशन के सभी पदाधिकारी गण मौजूद रहे। सुजीत कैमरी ने खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन करते हुए उनका स्वागत किया। उन्होंने कहा कि हरियाणा के खिलाडिय़ों ने इस अवसर पर ओलंपिक खेलों में देश का नाम रोशन करने का काम किया। हरियाणा के खिलाडिय़ों ने देश के लिए सबसे अधिक पदक जीतने का काम किया। खिलाडिय़ों की सफलता को देखते हुए प्रदेश की मनोहरलाल सरकार ने खिलाडिय़ों का खेल का कोटा भी दो दिन पहले डबल कर दिया है। एसोसिएशन के जिला महासचिव अतुल पांडेय ने बताया कि प्रतियोगिता में लड़कों व लड़कियों के सब जूनियर, जूनियर व सीनियर वर्ग में मुकाबले आयोजित किए गए। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में जिला भर से 130 खिलाडिय़ों ने भागीदारी की। इस अवसर पर आयोजक सुरेश गिल, सचिव अतुल कुमार, मीडिया प्रभारी नीरज वर्मा, डिप्टी डायरेक्टर रमेश कुमार, सत्य बहबलपुर, राजेंद्र शर्मा, सुशील बेनीवाल, सनी वर्मा और न्यू काशी पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर श्रवण कुमार ने खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं देते हुए उनको हौंसला बढ़ाया। इस अवसर पर सचिन, मोनू, निहाल सिंह, बंटी कुमार, विवेक कुमार, सुशील बेनीवाल, कमलदीप, संजय शुक्ला, भाजपा पूर्वांचल प्रकोष्ठ के आईटी सेल व इंटरनेट मीडिया प्रदेश सह प्रमुख सतीश कुमार, जिला संयोजक, केपी गुप्ता, जिला सह संयोजक शंकर गोस्वामी, प्रदेश प्रमुख कला संस्कृति सुनील कुमार सिंह, वोट निर्माण सह प्रमुख रमाशंकर शर्मा, अर्बन मंडल से बिट्टू यादव, इंद्रजीत चौरसिया और बाबू अमीरचंद आदि भी उपस्थित रहे। बॉक्स कुछ लोगों ने अपने स्वार्थ के लिए प्रतियोगिता को रोकना चाहा : सुजीत कैमरी

ताइक्वांडो स्पो‌र्ट्स एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष सुजीत कैमरी ने कुछ लोगों ने अपने स्वार्थ के लिए प्रतियोगिता को रोकना चाहा जो बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।

ऐसी मानसिकता लोग खिलाडिय़ों का और प्रदेश का भला नहीं कर सकते। ऐसे लोगों के खिलाफ असली जीत खिलाडिय़ों की हुई, जिनके हौंसले के चलते प्रतियोगिता पूरी तरह से सफल रही।

chat bot
आपका साथी