सिरसा सांसद सुनीता दुग्‍गल ने झज्‍जर में लगवाई कोरोना वैक्‍सीन, कहा-सभी के लिए है जरूरी

सुनीता दुग्‍गल ने कोरोना से ठीक होने वाले लोगों से प्लाज्मा डोनेट करने का आग्रह किया। कोरोना काल की संकट की घड़ी में काम करने वाले कोरोना वॉरियर्स का आभार जताया। लोगों से अपील भी की और कहा कि धैर्य रखें और संयम से काम लें।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 03:25 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 03:25 PM (IST)
सिरसा सांसद सुनीता दुग्‍गल ने झज्‍जर में लगवाई कोरोना वैक्‍सीन, कहा-सभी के लिए है जरूरी
कोरोना वैक्‍सीन लगवाते हुए सिरसा लाेकसभा सीट सांसद सुनीता दुग्‍गल

सिरसा/झज्‍जर, जेएनएन। सिरसा से सांसद सुनीता दुग्गल ने जिला मुख्यालय स्थित पुलिस लाइन में कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाया। इस दौरान उन्होंने सभी से टीकाकरण का आह्वान भी किया। साथ ही कहा कि आंदोलन कर रहे किसान कोरोना की जांच जरूर करवाएं व कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाएं। ताकि, कोरोना के संक्रमण को मात दी जा सकें। दुग्गल ने कहा कि जिस भी लाभार्थी को विभाग के स्तर पर टीका लगाया जा रहा हैं, उसे जरूर लगवाना चाहिए।

बता दें कि सिरसा सांसद सुनीता दुग्गल के पति राजेश दुग्गल झज्जर जिला के पुलिस कप्तान हैं। पिछले दिनों प्रधानमंत्री के आह्वान पर चार दिन तक चले अभियान में भी विशेष तौर पर पुलिस के स्टॉफ एवं उनके परिवार के सदस्यों का टीकाकरण किया गया था। जिसकी शुरुआत पुलिस कप्तान दुग्गल ने स्वयं टीका लगवाते हुए की थी। मौजूदा समय में भी पुलिस लाइन में वैक्सीनेशन का सेंटर बना हुआ हैं। दरअसल, पुलिस लाइन में बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों के अलावा उनके परिवार के सदस्य भी रहते हैं।

वहीं सुनीता दुग्‍गल ने कोरोना से ठीक होने वाले लोगों से प्लाज्मा डोनेट करने का आग्रह किया। कोरोना काल की संकट की घड़ी में काम करने वाले कोरोना वॉरियर्स का आभार जताया। लोगों से अपील भी की और कहा कि धैर्य रखें और संयम से काम लें। सरकार हर अंतिम व्यक्ति तक सहायता पहुंचाने के लिए काम कर रही है। बड़े घरानों के लोगों से भी अपील करते हुए कहा कि आमजन को ऑक्सीजन पहुंचाने में मदद करें। साथ ही आमजन से भी अपील करते हुए कहा कि केवल डॉक्टर की सलाह पर ही ऑक्सीजन लें। सांसद दुग्‍गल ने कहा कि संकट की घड़ी में लाभ के लिए जमाखोरी करने वालों पर भी सरकार शिकंजा कस रही है।

सिरसा विधायक गोपाल कांडा भी लगवा चुके हैं वैक्‍सीन

सिरसा। विधायक गोपाल कांडा ने गुरुग्राम स्थित आवास पर कोवैक्सीन लगवाते हुए लोगोंं से अपील की कि कोरोना को मात देने के लिए सरकार की ओर से जारी हिदायतों का पालन करना होगा, अपने बचाव में ही दूसरे का बचाव है। उन्होंने लोगों से एक अपील में कहा कि वे मास्क लगाकर कोरोना से स्वयं भी बच सकते हैं और इसके फैलाव को भी रोक सकते हैं। मास्क संक्रमण से बचने का प्रभावी उपाय है। उन्होंने कहा कि मास्क अनिवार्य रूप से लगाएं और दूसरों को भी लगाने लिए प्रेरित करें, ताकि संक्रमण फैलाव पर रोक लग सके। उन्होंने कहा कि जो पात्र लोग  45 वर्ष से अधिक आयु के हैं, वे  टीकाकरण करवाए और लोगों को  भी इसे लगवाने के लिए न केवल जागरूक करें  बल्कि वैक्सीन से होने वाले लाभ के बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने लोगों को व्यक्तिगत स्वच्छता बनाए रखने के लिए बार-बार हाथों को साबुन से धोते रहने बारे भी सलाह दी।  उन्होंने नागरिकों से कहा कि वे भीड़-भाड़ के स्थानों पर न जाएं और जरूरी हो तो ही घर से बाहर निकलें। संक्रमण बचाव के लिए जो भी उपाय व हिदायतें सरकार द्वारा जारी की गई हैं, उनकी दृढता से पालना करें।

chat bot
आपका साथी