Suicide in Jhajjar: नाबालिग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, शव का पोस्टमार्टम करवाकर जांच में जुटी पुलिस

झज्जर के बादली थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग युवती ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है। स्वजनों को जब पता चला तो उन्होंने उसे नीचे उतारा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 03:26 PM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 03:26 PM (IST)
Suicide in Jhajjar: नाबालिग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, शव का पोस्टमार्टम करवाकर जांच में जुटी पुलिस
झज्जर में नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर की आत्महत्या।

संवाद सूत्र,बादली(झज्जर)। झज्जर से आत्महत्या का मामला सामने आया है। जहां एक नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक बादली थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग युवती ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है। स्वजनों को जब पता चला, तो उन्होंने उसे नीचे उतारा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस की टीम द्वारा विभिन्न दृष्टिकोणों को मद्देनजर रखते हुए जांच की जा रही हैं। युवती के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। स्वजनों के स्तर पर भी कोई ठोस कारण नहीं बताया जा रहा।

छत पर लगाया फांसी का फंदा

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत जिले का रहने वाला परिवार बादली क्षेत्र के एक गांव में रहता था। यहां पर बुधवार की रात 16 वर्षीय नाबालिग बेटी ने छत पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है। परिवार वालों को जब घटना का पता लगा तो उन्होंने नाबालिग को संभाला। प्रथम दृष्टया सामने आया कि बेटी ने छत पर कपड़े सुखाने के लिए लगे लोहे के पाइप से फंदा लगाया हुआ था। इधर, घटनाक्रम संज्ञान में आने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

घास फूंस लगाने का काम करता है परिवार

जिस पर टीम ने मौके पर पहुंचते हुए स्थिति का मुआयना किया है। परिवार से भी पूछताछ की गई हैं। घटना के पीछे का कारण मानसिक परेशानी बताया जा रहा है। मूल रुप से सोनीपत से संबंध रखने वाला यह परिवार क्षेत्र में घास फूंस आदि लगाने का काम करता है।

मामले की जांच की जा रही है

बादली थाना के जांच अधिकारी कृष्ण के मुताबिक नाबालिग युवती ने फांसी लगाने की सूचना मिली थी। चिकित्सकों के बोर्ड द्वारा बहादुरगढ़ अस्पताल से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। ताकि मौत के सही कारणों का पता लग सके। इसके बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी