Suicide in Jhajjar: कार्यस्थल की परेशानियों से आहत होकर युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा अपना दर्द

झज्जर में शहर के कच्चा बेरी रोड पर रहने वाले एक परिवार के करीब 20 वर्षीय युवक ने अपने कार्यस्थल की परेशानियों से आहत हो फांसी लगाकर आत्महत्या की है। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी स्वजनों को मिला है। जोकि पुलिस को सौंपा गया है।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 01:50 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 01:50 PM (IST)
Suicide in Jhajjar: कार्यस्थल की परेशानियों से आहत होकर युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा अपना दर्द
झज्जर में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या।

जागरण संवाददाता, झज्जर। झज्जर में एक युवक द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। नौकरी से परेशान होकर युवक ने ये कदम उठाया। युवक ने सुसाइड नोट में अपनी परेशानी का जिक्र किया है। जानकारी के मुताबिक शहर के कच्चा बेरी रोड पर रहने वाले एक परिवार के करीब 20 वर्षीय युवक ने अपने कार्यस्थल की परेशानियों से आहत हो फांसी लगाकर आत्महत्या की है। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी स्वजनों को मिला है। जो कि पुलिस को सौंपा गया है। बहरहाल, परेशानी के कारण बन रहे मानसिक दबाव को युवक सहन नहीं कर पाया, कि वजह से ऐसा कदम उठाया गया है, कि बात यहां पर सामने आई है। पुलिस के स्तर पर होने वाली जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

फ्रिज रिपेयर की दुकान करता था काम

जानकारी के मुताबिक कच्चा बेरी रोड पर रहने वाला करीब 20 वर्षीय कृष्ण शहर के पुराना बस स्टैंड क्षेत्र में एक फ्रिज रिपेयर की दुकान पर काम करता था। बताते है कि कार्यस्थल पर ही बन रहे दबाव को वह बर्दाश्त नहीं कर पाया। जिसकी वजह से उसने फांसी लगाकर अपनी आत्महत्या की है। जैसे ही घटना के बारे में स्वजनों को पता चला तो उन्होंने कृष्ण को नीचे उतारा और उसे अस्पताल में लेकर आए। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। अस्पताल पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शिकायत के आधार पर जांच शुरू

घटना की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंची और घटना का संज्ञान लिया। स्वजनों ने मृतक के पास से मिले सुसाइड नोट को भी पुलिस को सौंपा। मृतक के भाई अखिल की शिकायत के आधार पर पुलिस जांच कर रही हैं। सुसाइड नोट में जिस पर भी आरोप लगाया गया है। उससे भी पूछताछ की जाएगी। ताकि, स्थिति स्पष्ट हो सके। पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी