Suicide in Bhiwani: पैसों के लेनदेन से परेशान युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद

भिवानी के जाटू लोहारी निवासी भूपेश ने पैसों के लेन देने में पेड़ से लटकर कर आत्महत्या कर ली। शव रोहतक रोड पर नौरंगाबाद गांव के खेतों में मिला। मंगलवार सुबह एक किसान ने जब शव को देखा तो पुलिस को सूचित किया गया।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 01:27 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 01:27 PM (IST)
Suicide in Bhiwani: पैसों के लेनदेन से परेशान युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद
भिवानी के जाटू लोहारी के युवक ने की आत्महत्या

भिवानी, जागरण संवाददाता। भिवानी में आत्महत्या का मामला सामने आया है। भिवानी के जाटू लोहारी में एक युवक ने पेड़ से लटकर आत्महत्या कर दी। मृतक युवक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें उसने पैसों के लेनदेन की बात की है।

पैसों के लेनदेन के कारण की आत्महत्या

जाटू लोहारी निवासी भूपेश ने पैसों के लेन देने में पेड़ से लटकर कर आत्महत्या कर ली। शव रोहतक रोड पर नौरंगाबाद गांव के खेतों में मिला। मंगलवार सुबह एक किसान ने जब शव को देखा तो पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने स्वजनों का सूचित कर बुलाया। शव के पास से सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में भूपेश ने आरोपित योगेश से 28 लाख 50 हजार रुपये लेनेदेन की बात लिखी है। पुलिस ने योगेश के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है।

ट्रांसपोर्ट कंपनी में करता था मृतक

पुलिस भाई नरेश कुमार ने बताया कि उसका छोटा भाई भूपेश लुधियाना में किसी ट्रांसपोर्ट में तीन साल से काम करता है। वह अभी एक माह से घर आया हुआ था। नरेश ने बताया कि उसके भाई का योगेश नाम के युवक के साथ लाखों रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा है। वह काफी समय से योगेश से पैसा मांग रहा था लेकिन वह उसे वापस नहीं दे रहा था, जिसके चलते वह हमेशा परेशान रहता था। नरेश ने बताया कि उसका भाई 13 सितंबर की शाम को घर से भिवानी जाने की बात कहकर घर से गया था। मंगलवार सुबह उनके पास पुलिस का फोन आया। रोहतक रोड पर गांव नौरंगाबाद के खेतों में भूपेश ने पेड़ से रस्सी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 

मृतक के चाचा सुभाष ने बताया कि भूपेश काफी समय से परेशान था। वह काफी बार परिवार से योगेश द्वारा पैसा नहीं देने की बात कहता रहता था। इस लिए वह परेशान रहता था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा स्वजनों को सौंप दिया है। 

chat bot
आपका साथी