Suicide in Bhiwani: 12वीं कक्षा की छात्रा ने घर पर फांसी का फंदा लगा कर दी जान, जानें पूरा मामला

मां ने कहा कि वह परेशान जरूर रहती थी लेकिन अपनी परेशानी कभी नहीं बताई। पुलिस ने उसके पास से सुसाइड नोट की तलाश की लेकिन ऐसा कुछ बरामद नहीं हुआ। ऐसे में घटना केवल एक राज बनी हुई है।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 06:52 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 06:52 PM (IST)
Suicide in Bhiwani: 12वीं कक्षा की छात्रा ने घर पर फांसी का फंदा लगा कर दी जान, जानें पूरा मामला
भिवानी में छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या।

जागरण संवाददाता, भिवानी। भिवानी की बजरंग बली कालोनी निवासी 18 वर्षीय एक छात्रा ने अपने घर पर फांसी का फंदा लगा कर वीरवार रात को आत्महत्या कर ली। घर पर परिवार के लोग ना होने पर पड़ोस के लोगों ने उसे फंदे से उतार कर सामान्य अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। अनाज मंडी चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की। पुलिस ने मृतका की मां के बयान पर कार्रवाई कर शव परिजनों के हवाले कर दिया।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार

बजरंग बली कालोनी निवासी रेखा ने पुलिस को बताया कि वह और परिवार के अन्य लोग वीरवार देर शाम को बाहर गए हुए थे। पीछे से उनकी 18 साल की बेटी पायल घर पर अकेली थी। पीछे से उसने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। उसने बताया कि पड़ोस के लोगों को उसके चिलाने की आवाज आई तो वह उसे फंदे से उतार कर सामान्य अस्पताल लेकर आए। वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रेखा ने बताया कि उनकी बेटी पिछले कुछ दिनों से परेशान दिखाई दे रही थी। अनाज मंडी चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की। पुलिस ने उसके शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया है।

छात्रा के परेशान रहने का नहीं चल सका पता

मां ने कहा कि वह परेशान जरूर रहती थी, लेकिन अपनी परेशानी कभी नहीं बताई। पुलिस ने उसके पास से सुसाइड नोट की तलाश की, लेकिन ऐसा कुछ बरामद नहीं हुआ। ऐसे में घटना केवल एक राज बनी हुई है। परिजनों ने अभी तक किसी पर कोई संदेह तक दर्ज नहीं करवाया है।

जांच अधिकारी के अनुसार

पुलिस ने उसकी मां के बयान पर इतफाकिया मौत की कार्रवाई की है। पुलिस ने मौके पर सुसाइड या अन्य सबूत तलाश करने की कोशिश की, लेकिन ऐसा कुछ नहीं मिला जिससे की घटना के कारणों का पता चल सके।

chat bot
आपका साथी