Suicide: सिरसा में उजड़ा परिवार, तीन बच्चों के पिता ने नशा ना मिलने पर खुद को मारी गोली, मौत

सिरसा की प्रीतनगर कालोनी की गली नंबर 11 में एक व्यक्ति ने अवैध पिस्तौल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय वह घर में अकेला था। मृतक की पहचान गांव दड़बा निवासी भूप सिंह (38 वर्षीय) के रूप में हुई है।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 01:29 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 01:29 PM (IST)
Suicide: सिरसा में उजड़ा परिवार, तीन बच्चों के पिता ने नशा ना मिलने पर खुद को मारी गोली, मौत
सिरसा में युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने के बाद मौके पर जांच करती पुलिस।

जागरण संवाददाता, सिरसा। सिरसा में नशा ना मिलने पर तीन बच्चों के पिता ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सिरसा के बेगू रोड पर प्रीतनगर कालोनी की गली नंबर 11 में एक व्यक्ति ने अवैध पिस्तौल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय वह घर में अकेला था। मृतक की पहचान गांव दड़बा निवासी भूप सिंह (38 वर्षीय) के रूप में हुई है। घर के दरवाजे के समीप उसने पिस्तौल से सिर में गोली मार ली, जिससे उसके सिर व मुंह के चिथड़े उड़ गए। वारदात की सूचना मिलने पर डीएसपी आर्यन चौधरी, शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर ईश्वर सिंह, कीर्तिनगर पुलिस चौकी प्रभारी सतीश चावला मौके पर पहुंचे। इस मामले में मृतक के ससुर फतेह सिंह के बयान पर शहर थाना पुलिस ने कार्रवाई की है। स्वजनों के अनुसार मृतक नशे का सेवन करता था और बेचता भी था।

12 साल पहले की थी लव मैरिज, तीन लड़कियों का पिता

मृतक भूप सिंह ने करीब 12 साल पहले प्रीतनगर की गली नंबर 11 निवासी हरप्रीत कौर से लव मैरिज की थी। उसकी तीन बेटियां हैं। स्वजनों के मुताबिक भूप सिंह नशे का आदी था। उसकी पत्नी हरप्रीत घरों में काम करके परिवार का खर्चा चलाती है। उसके ससुर ने बताया कि वह चिट्टा पीता था। पत्नी को घर बुला रहा था, पत्नी घर नहीं गई तो उसने खुद को गोली मार ली।

ससुर बोला करता था चिट्टे का नशा, नशा न मिलने के कारण उठाया कदम

मृतक भूप सिंह के ससुर फतेह सिंह ने बताया कि भूप सिंह नशे का सेवन करता था। नशे का आदि हो चुके भूप सिंह ने नशा न मिलने के कारण उसने यह कदम उठाया है। वहीं इस मामले में डीएसपी आर्यन चौधरी ने बताया कि मृतक भूप सिंह के पास से अवैध पिस्तौल बरामद हुआ है, जिससे उसने खुद को गोली मारी है। मामले की जांच की जा रही है।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी