भूपेंद्र हुड्डा को तगड़ा झटका, रोहतक में सांपला नगर पालिका की चेयरपर्सन भाजपा में शामिल

हाल ही में सांपला नगर पालिका के चुनाव हुए थे जिसमें पूजा रानी बतौर निर्दलीय चुनकर चेयरपर्सन बनी थी। यहां कांग्रेस ने अपने चुनाव चिन्ह पर किसी भी प्रत्याशी को नहीं उतारा था लेकिन पूजा की बैकग्राउंड और परिवार का ताल्लुक कांग्रेस से रहा है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 03:12 PM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 03:12 PM (IST)
भूपेंद्र हुड्डा को तगड़ा झटका, रोहतक में सांपला नगर पालिका की चेयरपर्सन भाजपा में शामिल
भाजपा ज्‍वाइन करने के दौरान बीजेपी प्रदेशाध्‍यक्ष ओपी धनखड़ के साथ सांपला नगर पालिका चेयरपर्सन पूजा रानी

रोहतक, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर प्रदेश कार्यालय रोहतक में प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, पूर्व मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर और सतीश नांदल की मौजूदगी में कांग्रेस कार्यकर्ता और हाल ही में सापला नगरपालिका की चेयरपर्सन बनी पूजा रानी पत्नी विजेंद्र नंबरदार ने आज भाजपा ज्वाइन की। भाजपा ज्वाइन करने के बाद मीडिया से बातचीत में पूजा ने कहा कि भाजपा के शासन में सांपला का बेहतर विकास होगा।

आपको बता दें हाल ही में सांपला नगर पालिका के चुनाव हुए थे, जिसमें पूजा रानी बतौर निर्दलीय चुनकर चेयरपर्सन बनी थी। यहां कांग्रेस ने अपने चुनाव चिन्ह पर किसी भी प्रत्याशी को नहीं उतारा था, लेकिन पूजा की बैकग्राउंड और परिवार का ताल्लुक कांग्रेस से रहा है। जीत के बाद पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने भी उनसे सांपला में मुलाकात की थी।

आज ज्‍वाइन के बाद प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि आज कांग्रेस में सभी कार्यकर्ता दुखी हैं। कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं का मान सम्मान नहीं करती। भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के मूल मंत्र पर चलने वाली पार्टी है।

बता दें कि बीजेपी की लहर में निर्दलीय पर कांग्रेस के समर्थन से चुनाव लड़ और जीतकर पूजा रानी काफी सुर्खियों में आई थी। इसके काफी दिनों बात तक पूजा रानी कांग्रेस के नेताओं के संपर्क में भी रही और हलके के विकास के लिए चर्चाएं चली। मगर फिर उनके बीजेपी में जाने के कयास लगाए जाने शुरू हुए थे। उनके बीजेपी ज्‍वाइन करने को लेकर भी कई तरह की चर्चाएं हैं। ऐसे में यहां कांग्रेस का वोट बैंक उनके साथ बीजेपी में जाता है या नहीं यह बात देखने वाली होगी।

chat bot
आपका साथी