हिसार में अजीबोगरीब घटना, शादी से मना करने पर युवती ने युवक पर फेंका तेजाब

हिसार में शादी से मना करने पर एक युवती ने युवक पर तेजाब फेंक दिया। शहर में जाट कालेज के सामने हुई घटना में युवक का शरीर कई जगह से झुलस गया है। युवती युवक के बड़े भाई की रिश्ते में साली बताई जा रही है।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Sat, 04 Sep 2021 10:59 AM (IST) Updated:Sat, 04 Sep 2021 10:59 AM (IST)
हिसार में अजीबोगरीब घटना, शादी से मना करने पर युवती ने युवक पर फेंका तेजाब
हिसार में युवती ने युवक पर फेंका तेजाब।

जागरण संवादाता, हिसार। हिसार में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक युवती ने युवक पर तेजाब फेंका। युवक ने जब युवती से जब शादी करने से मना किया तो युवती ने युवक पर तेजाब से हमला कर दिया। हादसे में युवक पूरी तरह से झुलस गया।

शादी से मना करने पर एक युवती ने युवक पर फेंका तेजाब

हिसार में जाट कालेज के सामने युवती ने युवक पर तेजाब फेंका। घटना में युवक का शरीर कई जगह से झुलस गया है। युवती, युवक के बड़े भाई की रिश्ते में साली बताई जा रही है। युवक को शहर के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। एसिड अटैक में झुलसे शुभम के बड़े भाई जींद के नरवाना निवासी दीपक ने बताया कि जिस युवती ने उसके छोटे भाई पर तेजाब फेंका है। वह उसकी पत्नी प्रियंका की बुआ की बेटी है। आरोपित युवती शुभम पर शादी के लिए दबाव बना रही थी, लेकिन शुभम पढ़ाई के लिए कनाडा जाने का प्लान बना रहा था। इस बात का पता लगने पर आरोपित युवती ने शुभम को शुक्रवार दोपहर बाद जाट कालेज के सामने मिलने के लिए बुलाया।

सीसीटीवी खंगाल रही है पुलिस

शुभम जाट कालेज के पास पहुंचा तो दोनों में बहस हो गई। इसी दौरान आरोपिता ने शुभम पर तेजाब फेंक दिया। शुभम ने हाथों को अड़ाकर अपना चेहरा तो बचा लिया, मगर शरीर के अन्य हिस्सों पर तेजाब पड़ने से वह झुलस गया। इसी दौरान युवती मौके से भाग गई। राहगीरों ने शुभम को सिविल अस्पताल की इमरजेंसी में दाखिल कराया। पुलिस घटना की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

आरोपिता के भाई ने फिर दिया शादी का आफर

दीपक ने बताया कि एसिड फेंकने के बाद भी आरोपित युवती के भाई ने उससे कहा कि वह अब भी उसकी बहन की शादी शुभम से करवाने के लिए तैयार हैं, अगर शुभम शादी करने को तैयार हो तो।

chat bot
आपका साथी