Strange case of theft: हिसार में चोरी का अजीब मामला, श्मशान घाट के लाकर को तोड़कर चुराई अस्थियां

हिसार में अजीब चोरी का मामला सामने आया। शहर के पटेल नगर स्थित एक श्मशान घाट में एक चोर ने लोकर का ताला तोड़कर अस्थियां ही चुरा ली। हालांकि बाद में पुलिस जांच में सामने आया की कैमरी रोड स्थित माल कालोनी निवासी अनिल ने अस्थियां चुराई थी।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 03:40 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 03:40 PM (IST)
Strange case of theft: हिसार में चोरी का अजीब मामला, श्मशान घाट के लाकर को तोड़कर चुराई अस्थियां
हिसार में शमशान घाट के लोकर से अस्थियां चोरी।

हिसार, जागरण संवाददाता। हिसार में अब तक मकान दुकानों से ही चोरी के मामले सामने आ रहे थे। लेकिन रविवार सुबह एक अजीब चोरी का मामला सामने आया। शहर के पटेल नगर स्थित एक श्मशान घाट में एक चोर ने लोकर का ताला तोड़कर अस्थियां ही चुरा ली। मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित परिवार के लोग पूजा करने रविवार सुबह शमशान पहुंचे। वहां लोकर देखा तो लोकर का ताला टूटा हुआ था और उसमें से अस्थियां गायब थी।

शमशान घाट से अस्थियां चोरी

सीसीटीवी में रिकार्ड हुई तस्वीरें

मामले की सूचना पीड़ित नरेश ने श्मशान घाट के चौकीदार बंटी को दी। नरेश ने बताया कि उसकी माता का 12 सितंबर को देहांत हो गया था पटेल नगर के श्मशान में ही दाह संस्कार करवा कर 15 सितंबर को अस्थियां एकत्रित करके लोकर में रखी थी, लेकिन रविवार सुबह लोकर से गायब मिली। आसपास जगह तलाश की गई लेकिन अस्थियां नही मिली। मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस को शिकायत दी गई और मौके की सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई। फुटेज में दिखा की एक चोर सेक्टर 16 -17 की तरफ से श्मशान घाट के मैन गेट से शनिवार शाम 4:57 पर श्मशान में गुस्सा और वहां सीधा अस्थियां रखने वाले कमरे में गया। वहां पर लोकर नंबर 9 का ताला तोड़कर अस्थियां चुराई और मेन गेट से  फरार हो गया।

शमशान घाट चोरी कर नहर में किया विसर्जित 

चोरी की घटना का हुआ खुलासा

हालांकि बाद में पुलिस जांच में सामने आया की कैमरी रोड स्थित माल कालोनी निवासी अनिल ने अस्थियां चुराई थी। उसका कहना था कि उसे कई रातों से आवाज आ रही थी। जिस कारण वह परेशान था। इस परेशानी के कारण ही उसने अस्थियां चुराकर कैमरी रोड के पास नहर में विसर्जित कर दी। अनिल की साल 2015 में शादी हुई थी। एक बच्चा है कुछ समय बाद पत्नी ने उससे दूरी बना ली और वह अब चंडीगढ़ में रह रही है पत्नी और बच्चे से दूर होने के कारण  मानसिक परेशानी से गुजर रहा था। इसी कारण उसने अस्थिया चुराई। 

chat bot
आपका साथी