विधायक के आवास का घेराव करने गए किसान की जेब से उड़ाई 15 हजार रुपये की राशि, अगले दिन काबू

विधायक घनश्याम दास सर्राफ के आवास का घेराव करने के लिए गए एक किसान की जेब से अज्ञात व्यक्ति ने 15 हजार रुपये की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने रविवार शाम को इस मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। अदालत ने उसे जेल भेज दिया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 06 Jun 2021 04:41 PM (IST) Updated:Sun, 06 Jun 2021 04:41 PM (IST)
विधायक के आवास का घेराव करने गए किसान की जेब से उड़ाई 15 हजार रुपये की राशि, अगले दिन काबू
किसानों के विरोध प्रदर्शनों में जेब कतरे खूब चांदी कूट रहे हैं, एक मामले में आरोपित को पकड़ा है

भिवानी, जेएनएन। भिवानी में धरने- प्रदर्शन के दौरान जेब तराश गैंग भी सक्रिय हो जाता है। शनिवार सुबह किसान मोर्चा के आह्वान पर विधायक घनश्याम दास सर्राफ के आवास का घेराव करने के लिए गए एक किसान की जेब से अज्ञात व्यक्ति ने 15 हजार रुपये की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। किसान ने मामले की शिकायत शहर थाना पुलिस से की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने रविवार शाम को इस मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। उसे अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे जेल भेज दिया है।

तोशाम निवासी रमेश पंघाल टमाटर वाला ने पुलिस को बताय कि वह शनिवार को किसान मोर्चा के आह्वान पर भिवानी में होने वाले किसानों के प्रदर्शर में भाग लेने के लिए आया था। उसने बताया कि किसान प्रदर्शन करते हुए विधायक घनश्याम दास सर्राफ के निवासी पर पहुंचे। वहां पर भीड़ का फायदा उठा कर अज्ञात व्यक्ति ने जेब से 15 हजार रुपये की नकदी निकाल ली। उसने घटना की शिकायत शहर थाना पुलिस से की। पुलिस ने इस मामले में रविवार शाम को स्थानीय मानाना पाना निवासी सुरेश को काबू किया। जिसके कब्जे से 250 रुपये बरामद किए गए है।

वाट्सएप पर आ रहे आ रहे अभद्र मैसेज से तंग आकर बेबस छात्रा दी आत्महत्या करने की धमकी

भिवानी : भिवानी के सेक्टर-13 निवासी बीए-1 की छात्रा ने पुलिस अधीक्षक को दी शिकायत में आरोप लगाया कि कुछ समय पहले उसका मोबाइल गुम हो गया था। उसमें जो सीम थी वह बंद भी करवा दी थी, लेकिन उस सीम के नंबर से ही अब उसे गंदे व धमकी भरे मैसेज भेजे जा रहे हैं। यह मैसेज दूसरे परिचितों को भी भेजे जा रहे है। उसने एसपी से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि आरोपित जल्द गिरफ्तार नहीं हुआ तो वह आत्महत्या करने पर मजबूर होगी। एसपी के आदेश पर पुलिस सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

सेक्टर-23 निवासी बीए प्रथम में पढ़ने वाली एक छात्रा ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि दो-तीन महीने पहले उसका फोन गुम हो गया था। उसके अंदर सीम थी। इस सीम को बंद भी करवा दिया था। सीम के अंदर उसके साथ पढ़ने वाले छात्र व छात्राओं के नंबर थे। अब इन नंबरों पर उसके बारे में गंदे शब्द लिखकर संदेश भेजे जा रहे है तो साथ ही मुझे जान से मारने की धमकी दी जा रही है। छात्रा ने कहा कि वह अब बुरी तरह से तंग आ चुकी है और जल्द कार्रवाई नही की गई तो आत्महत्या करने पर मजबूर होगी। सिविल लाइन थाना पुलिस ने उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा आरोपितों की तलाश की जा रही है।

शराब ठेके में लगाई आग, हजारों रुपये का सामन जलकर हुआ राख

भिवानी : हुडा सिटी सेंटर के समीप एक दुकान में चल रहे शराब ठेके में शनिवार देर शाम को अज्ञात व्यक्ति ने आग लगा दी। आग लगने के कारण वहां रखा हजारों रुपये का सामान जलकर नष्ट हो गया। अग्निशमन विभाग ने मौके पर पहुंच कर घटना पर काबू पाया। करीब दो घंटे के बाद आग पर काबू पाया गया। दुकान मालिक की शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

विकास नगर निवासी एडवोकेट पुनीत सांगवान ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि हुडा सिटी सेंटर कोर्ट के समीप उनकी दुकान है। दुकान में सराकरी शराब का ठेका चल रहा है। शनिवार देर शाम को उसे पास जानकार एडवोकेट रमेश श्योराण का फोन आया कि ठेके में आग लगी हुई है। घटना की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई।

दमकल कर्मियों ने करीब दो घंटे की मेहनत के बाद आग पर काबू पाया। आग के कारण वहां रखा हजारों रुपये का फर्नीचर व शराब की बोतलें जलकर नष्ट हो गई। उसने घटना की शिकायत सिविल लाइन थाने में करते हुए अज्ञात व्यक्तियों पर ठेके में आग लगाए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिय है। पुलिस द्वारा आरोपित की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी