Sirsa Robbery Case: सिरसा में सुनसान सड़क पर खड़े होकर बना रहे थे राहगिरों को लूटने की योजना, पांच बदमाश काबू

सिरसा पुलिस ने खाली प्लाटों के निकट खड़े पांच हथियारबंद युवकों को काबू किया। आरोपित बदमाश रात में राहगीरों से लूटपाट करने की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। आरोपितों के कब्जे से 12 बोर का एक पिस्तौल तीन तलवारें टार्च इत्यादि बरामद किया है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 01:40 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 01:40 PM (IST)
Sirsa Robbery Case: सिरसा में सुनसान सड़क पर खड़े होकर बना रहे थे राहगिरों को लूटने की योजना, पांच बदमाश काबू
सिरसा में राहगिरों को लूटने वाले आरोपितों के कब्जे से एक बंदूक व तेजधार हथियार बरामद हुआ है

जागरण संवाददाता, सिरसा : सीआइए कालांवाली पुलिस की टीम ने रोड़ी रोड पर हुडा के खाली प्लाटों के निकट खड़े पांच हथियारबंद युवकों को काबू किया। आरोपित बदमाश रात में राहगीरों से लूटपाट करने की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। आरोपितों के कब्जे से 12 बोर का एक पिस्तौल, तीन तलवारें, टार्च इत्यादि बरामद किया है। आरोपितों के खिलाफ कालांवाली थाना पुलिस में अभियोग दर्ज किया गया है। जानकारी मुताबिक सीआइए कालांवाली की पुलिस टीम एएसआइ राजेंद्र प्रसाद की अगुवाई में कालांवाली बस अड्डे के समीप मौजूद थी।

इसी दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि पांच युवक रोड़ी रोड पर सरेआम हथियारों से लैस होकर खड़े हैं और राहगीरों को चोट मारकर लूट का प्रयास कर सकते हैं। सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जहां पांच युवक सड़क के नजदीक खड़े दिखाई दिये। पुलिस ने आरोपितों को काबू किया, जिनकी पहचान बठिंडा के तलवंडी साबो थाना के गांव भागी बंदर निवासी मनदीप, जसपाल उर्फ गप्पू, बठिंडा जिले के गांव गुलाबगढ़ निवासी गुरजिंद्र उर्फ गिन्नी, विक्की सिंह वासी कोट समीर जिला बठिंडा तथा हरजोत सिंह उर्फ जोत निवासी नाथपुरा जिला बठिँडा हाल जीवन सिंह वाला के रूप में हुई। आरोपित मनदीप के पास से पुलिस ने 12 बोर का बंदूक, गुरजिंद्र, जसपाल के कब्जे से दो तलवारें, विक्की के पास से लोहे की राड व हरजोत के हाथ में टार्च बरामद किया। आरोपितों को न्यायालय में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा तथा पूछताछ की जाएगी।

80 ग्राम हेरोइन सहित कार सवार काबू

सीआइए कालांवाली पुलिस ने ओढ़ां से कालांवाली रोड जलालआना टी प्वाइंट के निकट एक इरटिगा गाड़ी सवार युवक को काबू कर उसके कब्जे से 80 ग्राम हेरोइन बरामद की। आरोपित की पहचान बादल सिंह निवासी गदराना के रूप में हुई है। सीआइए कालांवाली की टीम एएसआइ बलवंत राय की अगुवाई में जलालआना टी प्वाइंट पर मौजूद थी। इसी दौरान ओढ़ां की तरफ से आ रही कार को शक के आधार पर रूकवाकर उसकी तलाशी ली तो उसमें से 80 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपित ने बताया कि उक्त हेरोइन दिल्ली में मायापुरी निवासी व्यक्ति उसे सिरसा बस अड्डा पर देकर गया था। पुलिस ने आरोपित व सप्लायर के खिलाफ कालांवाली थाना में अभियोग दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी