Police Recruitment Exam: हरियाणा पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर सिरसा से चलेगी स्पेशल बसें, बुकिंग का कार्य शुरू

हरियाणा राज्य परिवहन द्वारा हरियाणा पुलिस पुरूष कांस्टेबल परीक्षा के लिए चलने वाली बसों की बुकिंग की जाएगी। बुकिंग का कार्य शुरू कर दिया है। इन बसों में सीट बुक करवाने के लिए अभ्यार्थियों द्वारा दो दिन पहले सिरसा कार्यालय में आकर अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 04:17 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 04:17 PM (IST)
Police Recruitment Exam: हरियाणा पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर सिरसा से चलेगी स्पेशल बसें, बुकिंग का कार्य शुरू
हरियाणा पुलिस पुरूष कांस्टेबल परीक्षा के लिए सिरसा डिपो से चलेगी स्पेशल बसें।

सिरसा, जागरण संवाददाता। हरियाणा राज्य परिवहन द्वारा हरियाणा पुलिस पुरूष कांस्टेबल के लिए आयोजित परीक्षा के अभ्यार्थियों के लिए सिरसा डिपो से स्पेशल बसें चलाई जाएगी। सिरसा डिपो से करनाल, युमनानगर, कुरूक्षेत्र, अंबाला, फरीदाबाद व गुरुग्राम के लिए स्पेशल बसें चलाई जाएगी। पुरूष अभ्यार्थियों को प्रात:कालीन व सायं कालीन शिफ्ट के लिए बसों की व्यवस्था की गई है। यह जानकारी देते हुए रोडवेज महाप्रबंधक केआर कौशल ने बताया कि आगामी 1 नवंबर व 2 नवंबर 2021 को आयोजित होने वाली हरियाणा पुलिस पुरूष कांस्टेबल परीक्षाओं के लिए 25 स्पेशल बसें रिजर्व रखी जाएगी।

बुकिंग का कार्य शुरू

हरियाणा राज्य परिवहन द्वारा हरियाणा पुलिस पुरूष कांस्टेबल परीक्षा के लिए चलने वाली बसों की बुकिंग की जाएगी। बुकिंग का कार्य शुरू कर दिया है। इन बसों में सीट बुक करवाने के लिए अभ्यार्थियों द्वारा दो दिन पहले सिरसा कार्यालय में आकर अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। उन्होंने बताया कि बसें अपने गंतव्य स्थान के लिए निर्धारित समय से एक घंटा पहले सामान्य बस संस्थानों में पहुंचा दी जाएगी तथा पेपर समाप्त् होने के एक घंटे उपरांत सामान्य बस संस्थन से वापस सिरसा के लिए रवाना होगी। उन्होंने बताया कि अभ्यार्थियों के साथ उनके परिवार के सदस्य भी जा सकते हैं। इसके लिए पहले ही सीट नंबर अलाट कर दिये जाएंगे। ये सभी बसें नान स्टाप जाएंगी।

नान स्टाप जाएगी बसें

हरियाणा पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 1 व 2 नवंबर को आयोजित की जाएगी। परीक्षा में बड़ी संख्या में महिला अभ्यार्थी भाग लेंगी। महिला अभ्यार्थियों को लाने ले जाने के लिए रोडवेज द्वारा 25 विशेष बसें चलाई जाएगी। शुक्रवार से बसों में सीट अलाट के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू होगा। सभी बसें नान स्टाप जाएगी और परीक्षा शुरू होने से करीब एक घंटे पहले तक निर्धारित जिले के बस स्टेंड में पहुंच जाएगी। परीक्षा समाप्ति के बाद भी एक घंटे बाद ये बसें सिरसा के लिए वापस चलेंगी। इन बसों में महिला अभ्यार्थियों के अलावा उनके स्वजनों के लिए भी सीट आरक्षित होगी।

chat bot
आपका साथी