शादी में मातम, दादरी में बरात में जा रहे युवकों की कार पलटी, दूल्‍हे के चचेरे भाई की मौत, तीन घायल

नीलगाय सामने आने से बरात में जा रहे युवकों की स्विफ्ट डिजायर कार पलट गई। हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई। चारों युवक हिसार के नलवा के रहने वाले हैं। कार सवार युवक अपने चचेरे भाई की बरात में जा रहे थे।

Manoj KumarMon, 29 Nov 2021 03:06 PM (IST)
हिसार के नलवा से दादरी जिले के गांव दगड़ौली में जा रही थी बरात, नीलगाय सामने आने से पलटी कार

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : बाढड़ा-सतनाली रोड पर उपमंडल से कुछ ही दूरी पर रविवार रात नीलगाय सामने आने से बरात में जा रहे युवकों की स्विफ्ट डिजायर कार पलट गई। हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई तथा तीन युवक घायल हो गए। चारों युवक हिसार के नलवा के रहने वाले हैं। कार सवार युवक अपने चचेरे भाई की बारात में गांव दगड़ौली जा रहे थे। शव का पोस्टमार्टम दादरी के सरकारी अस्पताल में करवाया गया। जानकारी के अनुसार हिसार के नलवा निवासी राजेश नामक युवक की बारात रविवार रात को दादरी जिले के गांव दगड़ौली में आ रही थी।

बरात में ही दुल्हे के चचेरे भाई नलवा निवासी करीब 32 वर्षीय देव, विजय, विक्रम व सतेंद्र स्विफ्ट डिजायर कार में सवार होकर दगड़ौली जा रहे थे। कार को सतेंद्र चला रहा था। इस दौरान रात करीब साढ़े आठ बजे जब वे बाढड़ा से सतनाली रोड पर कुछ दूरी पर पहुंचे तो सड़क पर अचानक नीलगाय आ गई। जिससे गाड़ी अनियंत्रित हो गई तथा वहीं पर पलट गई। हादसे में देव को अधिक तथा विजय, विक्रम व सतेंद्र को कम चोटें लगी। कार सवार युवकों ने बारात में अन्य गाड़ियों में सवार स्वजनों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद स्वजन मौके पर पहुंचे तथा घायलों को उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में लेकर आए। यहां पर चिकित्सकों ने देव को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य तीनों का उपचार चल रहा है।

इत्फाकिया मौत की कार्रवाई की : जांच अधिकारी

हादसे की जानकारी पाकर बाढड़ा थाना पुलिस भी अस्पताल में पहुंची। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि कार चालक सतेंद्र के बयान के आधार पर इत्तफाकिया मौत की कार्रवाई की गई है। शव का पोस्टमार्टम सोमवार को दादरी के सरकारी अस्पताल में करवाया गया।

मातम में बदली खुशियां

रविवार रात को हुए इस हादसे में देव की मौत तथा तीन युवकों के घायल होने की सूचना मिलते ही शादी की खुशियां मातम में बदल गई। दादरी के सरकारी अस्पताल में मौजूद स्वजनों ने बताया कि हादसे में मृतक देव दुल्हे राजेश के सगे चाचा का बेटा था। वहीं अन्य तीनों युवक भी परिवार में दुल्हे के चचेरे भाई हैं। स्वजनों ने बताया कि देव मेहनत मजदूरी करता था तथा दो बच्चों का पिता था।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.