Bigg Boss 14: शो से बाहर होते ही सोनाली फोगाट ने किए चौंंकाने वाले खुलासे, अली को लेकर कही ये बात

सोनाली फोगाट ने कहा रुबीना कुछ भी नहीं कर रही फिर भी शो में टिकी हुई है

बिग बॉस 14 के घर से बाहर होने के बाद सोनाली फोगाट ने प्रेस वार्ता की है और घर के अंदर होने वाली बातों पर खुलकर अपनी राय रखी है। सोनाली ने घर के सदस्‍यों को लेकर अंदर की बातें भी बताई और अपनी निजी जिंदगी की बातें भी रखी।

Publish Date:Wed, 27 Jan 2021 07:43 PM (IST) Author: Manoj Kumar

हिसार, जेएनएन। बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद हरियाणा की बीजेपी नेत्री व अभिनेत्री सोनाली फोगाट ने प्रेस वार्ता की और घर के अंदर होने वाली बातों का खुलकर जिक्र किया। सोनाली फोगाट ने इस प्रेस वार्ता को अपने फेसबुक पेज पर लाइव भी किया और पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए। सोनाली फोगाट ने कहा मैं हरियाणा के एक जिले के छोटे से गांव में जन्‍मी छोटी से उम्र में मेरी शादी हिसार के एक परिवार में हो गई थी, मगर मेरे ससुराल के लोगों ने मुझे आगे बढ़ाया। मैं पिछले 12 सालों से राजनीति से जुड़ी हूं। इसके बाद सोनाली ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि बहुत सी ऐसी बाते हैं जो मैं शो में खुलकर नहीं कह सकी। उन्‍होंने कहा मैं राजनीति से जुड़ी हूं तो मुझे घर में कुछ सदस्‍यों ने जान बूझकर टारगेट किया। मुझे नहीं पता था कि ऐसा भी होता है।

रुबीना दिलैक पर लगाया जान बूझकर टारगेट करने का आरोप

सोनाली ने कहा कि रुबीना व कुछ अन्‍य सदस्‍यों ने मुझे जान बूझकर टारगेट किया और परेशान भी किया। मैं रुबीना से आगे जा रही थी इसलिए मेरी छवि को नकारात्‍मक बनाया गया। मैंने सलमान खान के बर्थ डे पर डांस नहीं करने का मौका मिलने पर ये कहा था कि मुझे ये हक क्‍यों नहीं मिला। सलमान ने ये बात समझी और मुझे अवसर भी दिया। मगर अभिनव शुक्‍ला ने इस बात को कुछ और ही रंग दे दिया और कहा कि सोनाली ने शो पर सवाल उठाए हैं। सोनाली ने कहा कि रुबीना ने खाने की बात को भी जान बूझकर बढ़ाया और मुझे परेशान किया।

खाने के विवाद की बात का बार-बार किया जिक्र

सोनाली ने कहा मेरे ज्‍यादा रोटी खाने की बात पर मुझे जान बूझकर तंग किया गया। मैनें जब दुखी होकर परांठा छोड़ दिया तो इस बात को इसलिए बढ़ाया गया ताकि मेरी छवि खराब हो। सोनाली ने अर्शी खान और रुबीना दिलैक व निकी तंबोली को इस मामले को तूल देने का दोषी बताया। सोनाली ने बार बार जिक्र करते हुए कहा कि जब किसी को खाने के लिए टोक दिया जाए तो वो कैसे खा सकता है। बिग बॉस शाे का नियम है कि खाना खुले में नहीं छोड़ना इसलिए मैनें उसे डस्‍टबिन में डाल दिया। मगर इस बात को इस तरह से प्रेजेंट किया गया कि मैनें खाने का अनादर किया।

कहा- मैनें नहीं कहा कि मैं अली गोनी से प्‍यार करती हूं

सोनाली फोगाट ने कहा मैनें ये नहीं कहा कि मैं अली से प्‍यार करती हूं। मैनें ये कहा था कि मैं अली को पसंद करती हूं। अली को मैं आज भी पसंद करती हूं। इसमें बुरा क्‍या है। अली तो जैस्‍मीन से प्‍यार करता है और वो उससे। मैनें ये ही कहा था कि मैं अली को पसंद करती हूं, इसलिए इसे दूसरा रंग न दिया जाए।

काम्‍या पंजाबी पर साधा निशाना

सोनाली फोगाट ने काम्‍या पंजाबी पर भी निशाना साधा और कहा कि मुझे जो टास्‍क मिला था, उसे लेकर भी मुझे सही से चीजें नहीं करने दी गई। काम्‍या पंजाबी व अर्शी खान ने बिग बॉस हाउस में हुई प्रेस वार्ता में भी मुझे अपनी बात रखने का मौका नहीं दिया। बता दें कि अली गोनी के लिए सोनाली फोगाट का अच्‍छा लगने की बात कहने पर काम्‍या पंजाबी ने भी इसे ड्रामा बताया था और नोमिनेशन में नाम आने पर घर से बेघर होने की बात कही थी।

विकास और रुबीना को बताया मास्‍टर माइंड

सोनाली फोगाट ने कहा कि विकास को बिग बॉस घर के सदस्‍यों ने भले ही भोला समझ लिया है। मगर विकास मटर माइंड नहीं बल्कि मास्‍टर माइंड है। सामान्‍य चीजों के साथ भी वह आगे निकलते गए। विकास को पता है कि कब क्‍या करना है, किस वक्‍त किसके साथ खड़ा होना है इसलिए उन्‍हें सीधा समझने की भूल की जा रही है। रुबीना दिलैक को लेकर सोनाली ने कहा कि वो शो में हर कदम सोच समझ कर रख रही हैं। बड़ी चतुराई से खेल रही हैं और उनके पति अभिनव शुक्‍ला उनका साथ दे रहे हैं। मुझे रुबीना ने बदनाम किया कि मैं वीआइपी पन दिखाती हूं, लेकिन मैं ऐसी नहीं हूं।

शो के विनर को लेकर कही बात

सोनाली फोगाट ने कहा कि शो में कुछ लोग बेहतर खेल रहे हैं। मगर जीतेगा वही जो आखिर तक हर तरह की स्थिति को भांप लेगा। उन्‍होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि बस तीन ही ऐसे सदस्‍य हैं जिनमें से एक विजेता होगा। वो शुरू से ही जीतने की योजना बनाए हुए हैं और उसी के अनुरूप चल रहे हैं।

हिसार और आस-पास के जिलों की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.