सिरसा के गांव लकड़ावाली में बेटा ही निकला पिता का हत्यारा, कस्‍सी से काटी थी गर्दन

गांव लकड़ावाली में हुई हत्या मामले को महत्व पूर्ण सुराग जटाते हुए सीआइए सिरसा सीआइए कालांवाली व बढागुडा थाना की पुलिस टीम ने सुलझा लिया है। पकड़े गए आरोपित की पहचान जगदीप सिंह पुत्र हरमेल सिंह निवासी लकड़ावाली के रूप में हुई है

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 05:40 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 05:40 PM (IST)
सिरसा के गांव लकड़ावाली में बेटा ही निकला पिता का हत्यारा, कस्‍सी से काटी थी गर्दन
सीआईए सिरसा, सीआईए कालावाली और बडागुढा पुलिस टीम ने मात्र 48 घण्टे में सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की वारदात

जागरण संवाददाता, सिरसा। सिरसा में बीती 25 सितम्बर कि रात्रि को बडागुडा थाना क्षेत्र के गांव लकड़ावाली में हुई हत्या मामले को महत्वपूर्ण सुराग जटाते हुए सीआइए सिरसा, सीआइए कालांवाली व बढागुडा थाना की पुलिस टीम ने सुलझा लिया है। इस मामले में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआइए सिरसा प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपित की पहचान जगदीप सिंह पुत्र हरमेल सिंह निवासी लकड़ावाली के रूप में हुई है। सीआइए सिरसा प्रभारी प्रदीप कुमार व बडागुढा थाना प्रभारी निरीक्षक अवतार सिंह ने संयुक्त रूप से बताया कि बीती 25 सितम्बर कि रात्री को गांव लकड़ावाली निवासी 62 वर्षिय हरमेल सिहं की कस्सी से हत्या कर दी गई थी।

उन्होंने बताया की स्वंय पुलिस अधीक्षक डा. अर्पित जैन गांव लकड़ावांली में घटना स्थल पर पहुंचे और इस वारदात को शीघ्र अति शीघ्र सुलझाने के लिए सीआइए सिरसा व सीआइए कालांवाली व बढागुडा थाना कि पुलिस टीमों का गठन किया था। सीआइए सिरसा प्रभारी व बडागुढा थाना प्रभारी ने बताया कि इस संबंध में मृतक हरमेल सिहं कि पत्नी जसबीर कौर के बयान पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ बडागुढा थाना में हत्या का अभियोग दर्ज कर जांच शुरू की गई थी। उन्होंने बताया की इस ब्लाइंड मर्डर को सुलझाने के लिए पुलिस टीमों ने विभिन्न एंगल से जांच कर महत्व पूर्ण सुराग जुटाए और सुरागों के आधार पर हत्या आरोपी मृतक के बेटे जगदीप सिंह पुत्र हरमेल सिंह निवासी लकड़ावाली को गिरफ्तार कर लिया।

सीआइए सिरसा प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया की करीब 3 माह पूर्व मृतक हरमेल सिंह व उसके बेटे जगदीप सिंह का किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था और जगदीप सिंह करीब 3 माह से घर से बाहर रहा था और इसी दौरान ट्रकों पर ड्राइवरी करता रहा। पिछले करीब 5/7 दिन से वो गांव लकड़ावाली में ही अपनी मौसी के पास ठहरा हुआ था और बीती 25 सितम्बर की रात्री को मौका पाकर उसने घर में सो रहे अपने पिता हरमेल सिंह की कस्सी से वार करके उसकी हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए हत्या आरोपी जगदीप सिंह को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान हत्या में प्रयुक्त हथियार(कस्सी) बरामद की जाएगी और इस घटना के सम्बंध में विस्तार से पूछताछ कि जाएगी। उन्होंने बताया कि जगदीप सिंह 10वीं कक्षा तक पढा हुआ है और खेती बाड़ी का धन्धा करता था परन्तु अपने पिता से झगड़ा होने के बाद पिछले करीब 3 माह से घर से बाहर रह रहा था।

chat bot
आपका साथी