भिवानी में मर्डर केस में खुलासा, ताने कसने के चलते की थी सोमबीर की हत्या

खुलासा मुख्य आरोपित अरूण ने पुलिस के सामने पूछताछ में किया। अरूण ने बताया कि मृतक सोमबीर का भाई उसकी मौसी को भगाकर ले गया था। इसी को लेकर सोमबीर उसे ताने देता रहता था। इससे आहत होकर उसने सोमबीर की हत्या कर ने की साजिश रची थी।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 05:58 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 05:58 PM (IST)
भिवानी में मर्डर केस में खुलासा, ताने कसने के चलते की थी सोमबीर की हत्या
भिवानी में तानों से तंग होकर एक युवक की हत्‍या करने के मामला खुला है

भिवानी/तोशाम,जेएनएन। भिवानी में रविवार को खरकड़ी सोहान में युवक की हत्या ताने कसने के कारण की गई थी। इसका खुलासा मुख्य आरोपित अरूण ने पुलिस के सामने पूछताछ में किया। अरूण ने बताया कि मृतक सोमबीर का भाई उसकी मौसी को भगाकर ले गया था। इसी को लेकर सोमबीर उसे ताने देता रहता था। इससे आहत होकर उसने सोमबीर की हत्या कर ने की साजिश रची थी। पुलिस ने तीनों आरोपितों को बुधवार को गिरफ्तार कर गुरूवार को अदालत में पेश किया जहां से उन्हें एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। पुलिस ने आरोपितों से मोटरसाइकिल,एक कुल्हाड़ी व दो डंडे भी बरामद कर लिए हैं।

गत रविवार की रात को गांव खरकड़ी सोहान में खेत में सोए हुए दो युवकों पर मोटरसाईकिल पर सवार होकर आए तीन युवकों ने हमला कर दिया था। जिसमें हमले के बाद सोमबीर की मौत हो गई थी जबकि मनदीप घायल हो गया था। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ का मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने बुधवार को तोशाम से मोटरसाईकिल पर सवार होकर जाते समय खरकड़ी सोहान निवासी अरूण,तोशाम निवासी मोहित व सलेमगढ़ हिसार निवासी राहुल को गिरफ्तार कर लिया। तीनों युवकों को वीरवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

खरकड़ी सोहान में किसान की हत्या करने वाले आरोपित दोस्त थे और एक ही स्कूल में पढते थे। सोमबीर की हत्या करने के लिए अरूण ने अपने दोनों दोस्तों को अपने साथ लिया और सोमबीर की हत्या की साजिश बना डाली। साजिश के तहत गत रविवार को अरूण व उसके दोनों दोस्त मोटरसाइकिल पर सवार होकर सोमबीर के खेत में गए। वहां झोपड़ी में खाट पर लेटे हुए सोमबीर को कुल्हाड़ी व लाठी डंडो से हमला कर दिया जिससे सोमबीर की मौत हो गई।

इस बारे में आईओ ओमप्रकाश ने बताया कि घटना के मुख्य आरोपित ने पूछताछ में बताया कि मृतक सोमबीर का भाई उसकी मौसी को भगाकर ले गया था। जिसको लेकर मृतक सोमबीर उसक पर ताने मारता रहता था। इसी को लेकर आरोपित अरूण ने अपने दो दोस्तों को साथ लेकर कुल्हाड़ी से सोमबीर की हत्या कर दी।

chat bot
आपका साथी