रोहतक में फंदे पर लटका मिला फौजी की पत्नी का शव, बच्ची के लिए भिड़े मायके और ससुराल वाले

रोहतक के बोहर गांव का मामला। महिला का शव फंदे पर लटका मिला। मायके वालों ने ससुरालियों पर हत्या कर शव फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया। डेढ़ साल की बेटी के लिए दोनों पक्षों में विवाद हो गया। मृतका की सास का दांत टूट गया।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 10:41 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 10:41 PM (IST)
रोहतक में फंदे पर लटका मिला फौजी की पत्नी का शव, बच्ची के लिए भिड़े मायके और ससुराल वाले
मायके पक्ष का आरोप है कि दहेज के लिए हत्या की गई।

रोहतक, जेएनएन। रोहतक के बोहर गांव में फौजी की पत्नी की फंदा लगने से मौत हो गई। मायके पक्ष ने आरोप लगाया है कि ससुरालियों ने उसकी हत्या की है। मृतका की डेढ़ साल की बेटी को लेकर काफी हंगामा हुआ और हाथापाई तक नौबत आ गई। मायके पक्ष के लोग बच्ची को अपने साथ लेकर जाना चाहते थे। जिसमें मृतका की सास का दांत टूट गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह मामले को शांत कराया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

झज्जर जिले के बरहाना गांव निवासी 25 वर्षीय प्रीति की शादी करीब तीन साल पहले बोहर गांव के रहने वाले रवि के साथ हुई थी। रवि फाैज में है। वह फिलहाल छुट्टी पर आया हुआ है। शुक्रवार को प्रीति का शव कमरे में फंदे पर लटका मिला। पता चलने पर मायके पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया कि ससुरालियों ने दहेज की मांग को लेकर प्रीति की हत्या की है। इसके बाद वह प्रीति की डेढ़ वर्षीय बेटी दिव्यांशी को अपने साथ लेकर जाने लगे। लेकिन ससुराल पक्ष के लोग उसे अपने पास रखना चाहते थे। इस वजह से दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और हाथापाई तक नौबत आ गई।

खींचतान में टूटा मृतकी की सास का दांत

बच्ची को लकर दोनों पक्षों में खींचतान भी हुई। इस दौरान मृतका की सास कांता का दांत टृूट गया। डीएसपी सज्जन कुमार और अर्बन एस्टेट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रह्लाद सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने किसी तरह मामले को शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एफएसएल इंचार्ज डॉ. सरोज दहिया मलिक ने भी मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाएं। ससुराल पक्ष का कहना है कि प्रीति ने आत्महत्या की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि मायके पक्ष के लोगों ने बच्ची का गला दबाने का प्रयास किया है। हालांकि पुलिस इससे साफ इन्कार कर रही है। दोनों पक्षों के बीच तनावपूर्ण माहौल को देखकर मौके पर पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं।

बच्ची का गला दबाने का मामला नहीं

थाना प्रभारी अर्बन एस्टेट इंस्पेक्टर प्रह्लाद सिंह ने कहा कि मायके पक्ष की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। मायके पक्ष के लोग बच्ची को लेकर जाना चाहते थे, जिसे लेकर काफी खींचतान हुई। बच्ची का गला दबाने का मामला नहीं है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी