साहब! बीकॉम पास हूं, कंप्यूटर कोर्स भी किया है, जमानत दे दो... रोहतक में स्नैचिंग आरोपित की अनोखी दलील

रोहतक अदालत ने सभी तथ्यों को देखते हुए स्नैचिंग के आरोपित की जमानत याचिका को मंजूर कर लिया है।

रोहतक में स्नैचिंग के आरोपित ने अनोखी दलील दी। एडीएसजे कोर्ट में जमानत याचिका लगाई। कोर्ट ने उसकी दलील सुनकर जमानत मंजूर कर ली। इस मामले में फरवरी माह में गांधी कैंप के रहने वाले साहिल ने शिकायत दर्ज कराई थी।

Umesh KdhyaniFri, 09 Apr 2021 06:49 PM (IST)

रोहतक, जेएनएन। साहब, मैं बीकॉम पास हूं। कंप्यूटर में टेली का कोर्स भी किया है। कोई आपराधिक रिक\र्ड भी नहीं है। स्नेचिंग के मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपित के अधिवक्ता पीयूष गक्खड़ ने यह दलील देते हुए अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजकुमार यादव की कोर्ट में जमानत याचिका दायर की। सुनवाई के दाैरान सभी तथ्यों को देखते हुए कोर्ट ने आरोपित की जमानत याचिका को मंजूर कर लिया है।

फरवरी माह में गांधी कैंप के रहने वाले साहिल ने शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें बताया था कि वह रात के समय मानसरोवर पार्क में घूमने के लिए गया था। वहां पर कई आरोपितों ने उससे 10 हजार रुपये, मोबाइल व अन्य सामान लूट लिया था। यह मामला सिविल लाइन थाने में दर्ज हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार किया था। इसमें आरोपित धीरज भी शामिल था। आरोपित धीरज की तरफ से अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजकुमार यादव की कोर्ट में जमानत याचिका दायर की गई थी।

तीन दिन पहले एक आरोपित को मिली थी जमानत

आरोपित की तरफ से अधिवक्ता पीयूष गक्खड़ ने ग्रेजुएट होने और कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं होने की दलील दी। जिस पर कोर्ट ने आरोपित की जमानत को मंजूर कर लिया है। गौरतलब है कि इसी मामले में तीन दिन पहले भी एक आरोपित रवि की जमानत मंजूर की गई थी। इसमें भी दलील दी गई थी कि आरोपित का कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं है।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः हरियाणा में बंजर ना हो जाए भूमि, मिट्टी में नाइट्रोजन व फास्फोरस की कमी और पानी में विद्युत चालकता ज्‍यादा

यह भी पढ़ेंः Haryana Weather News: हरियाणा में अगले छह दिन तक मौसम रहेगा खुश्क, जल्द करें फसल कटाई

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.