सिरसा में पार्क में से लौट रहे व्यक्ति का मोबाइल छीना, अध्यापिका से बाइक सवारों ने छीना बैग

पहली वारदात टाउन पार्क के समीप पीछे से मोटरसाइकिल पर आ रहे दो युवकों ने युवक को धक्का दिया और मोबाइल छीन कर फरार हो गए। वहीं दूसरी घटना में सीडीएलयू के पास एक महिला से पर्स छीन लिया

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 02:44 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 02:44 PM (IST)
सिरसा में पार्क में से लौट रहे व्यक्ति का मोबाइल छीना, अध्यापिका से बाइक सवारों ने छीना बैग
सिरसा में छीन झपटी की दो वारदातें सामने आईं हैं

जागरण संवाददाता, सिरसा : सिरसा में बीती रात शहर में दो अलग अलग स्थानों पर हुई छीना झपटी की दो वारदातें हुई। पहली वारदात टाउन पार्क के समीप हुई जहां कोर्ट कालोनी निवासी नीरज कामरा ने बताया कि शनिवार रात साढ़े दस बजे वह टाउन पार्क में टहलने के लिए गया था। जब वह वापस आ रहा था तो अचानक किसी का फोन आ गया, जब वह काल सुनने लगा तो इसी दौरान फाटक के पास पीछे से मोटरसाइकिल पर आ रहे दो युवकांे ने उसे धक्का दिया और मोबाइल छीन कर फरार हो गए। सिविल लाइन थाना के उपनिरीक्षक ओमप्रकाश मामले की जांच कर रहे हैं।

उधर लघु सचिवालय के सी 33 में रहने वाली नीतू शर्मा ने बताया कि वह प्रयास स्पेशल स्कूल में टीजीटी अध्यापिका के रूप में तैनात है। उसने बताया कि वह शनिवार को आटो में सवार होकर मिनी बाइपास रोड से भूमणशाह चौक की तरफ आ रही थी। जब वह सीडीएलयू के गेट नंबर दो के पास पहुंची तो पीछे से मोटरसाइकिल पर दो युवक आए। मोटरसाइकिल की स्पीड़ कम करके पीछे बैठे युवक ने झपटा मारकर उसका बैग छीन लिया और फरार हो गए। उसनपे बताया कि बैग में करीब 2500 रुपये, चाबियां, मोबाइल व जरूरी कागजात थे। सिविल लाइन थाना की हुडा चौकी पुलिस ने अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

---सिरसा शहर व आसपास के क्षेत्र में छीना झपटी की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है। तीन दिन पहले पुलिस अधीक्षक कार्यालय में तैनात पुलिस कर्मी से बाइक सवार तीन युवकों ने पिस्तौल दिखाकर मोबाइल व नकदी छीन कर फरार हो गए थे। सदर थाना सिरसा क्षेत्र में गिरोह के सदस्य महिलाओं को अकेली पाकर उनसे रास्ता पूछने के बहाने बालियां व गहनें इत्यादि छीनने की वारदातों को अंजाम दिया है।

chat bot
आपका साथी