भिवानी में सनसनीखेज वारदात, बवानी खेड़ा के बस स्टैंड के बाहर से छह वर्षीय बच्चे का अपहरण

भिवानी में तीन साल के बच्चे का अपहरण हो गया। बवानीखेड़ा बस अड्डे से दिनदहाड़े कार में एक व्यक्ति बच्चे को उठा ले गया। इससे सनसनी फैल गई। बच्चे के अपहरण की सूचना पर पुलिस खूब दौड़ी। पर कोई सुराग नहीं लगा।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 08:21 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 08:21 PM (IST)
भिवानी में सनसनीखेज वारदात, बवानी खेड़ा के बस स्टैंड के बाहर से छह वर्षीय बच्चे का अपहरण
पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की तलाश कर रही है।

भिवानी/बवानीखेड़ा, जेएनएन। गांव भैणी निवासी करीब छह वर्षीय एक बच्चे का कस्बा बवानीखेड़ा के बस स्टैंड से अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया। इस घटना के बाद बस स्टैंड क्षेत्र में सनसनी फैल गई और लोगों की भीड़ भी घटना स्थल पर एकत्रित हो गई। बताया गया है कि अपहरणकर्ता बच्चे को एक गाड़ी में बैठा कर हांसी की ओर ले गए। मामले की सूचना बच्चे के स्वजनों ने पुलिस को दी। बवानीखेड़ा पुलिस सूचना मिलते ही तुरंत हरकत में आई और अलग-अलग टीमें बनाकर क्षेत्र के विभिन्न मार्गों की खाक छानती रही। 

पुलिसकर्मी बस स्टैंड परिसर में घटना के बारे में जानकारी हासिल करते हुए।

गांव भैणी निवासी विनोद ने बताया कि उसकी मां सुंदर देवी अपने पौत्र आर्यन के साथ मंगलवार दोपहर बाद करीब सवा दो बजे कस्बा बवानीखेड़ा के बस स्टैंड पर आर्यन को साथ लेकर पहुंची थी। वे अपने गांव भैणी जाने के लिए बस के इंतजार में बस स्टैंड परिसर में बैठे थे। विनोद ने बताया कि आर्यन ने अपनी दादी से खाने की वस्तुओं की मांग की। दो बार तो आर्यन की दादी पौत्र को साथ लेकर बस स्टैंड परिसर से बाहर उसे खाने की वस्तुएं दिलवा लाई। थोड़ी देर बाद आर्यन ने दोबारा से खाने की इच्छा की।

आर्यन को बाहर लेकर गई थी महिला

आर्यन की दादी बुजुर्ग होने के चलते बार-बार बस स्टैंड परिसर से बाहर जाने में परेशानी महसूस कर रही थी। इसी दौरान उनके पास बैठी एक महिला ने आर्यन की दादी से कहा कि वह उसे खाने की चीज दिला देगी। आर्यन उक्त महिला के साथ बस स्टैंड परिसर से बाहर चला गया। बताया गया है कि उस वक्त बस स्टैंड परिसर से बाहर दो युवक एक कार में बैठे हुए थे। महिला इस कार में आर्यन को लेकर बैठ गई तो तीनों आर्यन का कार में अपहरण कर हांसी की ओर फरार हो गए।

पुलिस की आठ टीमें बच्चे की तलाश में लगीं

थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें गांव भैणी के एक बच्चे का अपहरण होने की सूचना मिली। इस सूचना के आधार पर पुलिस की आठ टीमें अलग-अलग स्थानों पर आर्यन को खोजने में लगी हुईं हैं। उन्होंने बताया कि अभी तक आर्यन का सुराग नहीं लग पाया है जल्द ही पुलिस आर्यन को खोज लेगी। उन्होंने बताया कि घटना के बारे में तह तक जाया जाएगा। उनकी फिलहाल प्राथमिकता आर्यन को खोजने की है। डीएसपी विरेन्द्र सिंह भी मौके पर पहुंचे।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी