रामायण टोल प्लाजा के समीप हाइवे पर वाहनों की लूटने की योजना बनाते हुए 6 बदमाश गिरफ्तार

लूटने की योजना बनाते हुए एक गिरोह को गिरफ्तार किया है। बीती रात सीआइए-टू को सूचना मिली थी कि हाईवे पर कैंची चौक के समीप कुछ युवक वाहन चालकों को लूटना की फिराक में हैं। सीआइए टू ने एक योजना बनाकर बदमाशों को धर दबोचा।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 03:41 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 03:41 PM (IST)
रामायण टोल प्लाजा के समीप हाइवे पर वाहनों की लूटने की योजना बनाते हुए 6 बदमाश गिरफ्तार
हिसार सीआइए टू ने हाइवे पर लूट की येाजना बनाते छह बदमाशों को काबू किया है

संवाद सहयोगी, हांसीः नेशनल हाइवे पर रामायण टोल प्लाजा के समीप वाहनों को लूटने की योजना बनाते हुए एक गिरोह को गिरफ्तार किया है। बीती रात सीआइए-टू को सूचना मिली थी कि हाईवे पर कैंची चौक के समीप कुछ युवक वाहन चालकों को लूटना की फिराक में हैं। सूचना मिलते ही सीआइए टीम ने जाल बिछाते हुए युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर युवकों ने पूर्व में कई वारदातों का राज भी उगल दिया।

डीएसपी जुगल किशोर ने जानकारी देते हुए बताया कि सीआइए टीम ने युवकों को गिरफ्तार किया है जिनके ऊपर राजस्थान व प्रदेश के कई जिलों में पूर्व में भी मुकदमा दर्ज हैं। उन्होंने कहा कि लूट के मामले में गिरफ्तार युवकों को पुलिस कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगेगी। युवकों द्वारा पूर्व में हांसी के इलाके में भी चोरी, लूट, डकैती के मामलों में पूछताछ की जाएगी। पुलिस के अनुसार युवक वारदात को अंजाम देने के बाद शहर से फरार हो जाते थे।

युवक काफी शातिर किस्म के थे। डीएसपी ने बताया कि युवक स्वीफ्ट कार में बैठे थे और उनके कब्जे से लाठी डंडे व राड बरामद हुई है। युवकों की उम्र करीब 25 वर्ष से आसपास है जो कई सालों से अपराध की दुनिया में सक्रिय हैं। जगदीश, बलजीत, मुकेश, अनिल, विजेंद्र है। सीआइए इंचार्ज विजय तंवर ने बताया कि उनकी टीम लगातार अपराध पर लगाम लगाने के लिए लगी हुई है।

बता दें कि हिसार में पहले भी लूट के कई मामले सामने आ चुके हैं। कुछ युवा गिरोह बनाकर हाईवे पर राहगिरों को लूटने की योजना बनाते हैं। सर्दियों में यह घटनाएं और भी ज्‍यादा होती हैं। ऐसे ही एक गिरोह हो पुलिस ने धर दबोचा है। सीआइए टू ने मुस्‍तैदी दिखाते हुए इस मामले में सफलता हासिल की है। वहीं देर रात भी लूट के मामले न हों इसलिए भी पुलिस गश्‍त को बढ़ाएगी।

chat bot
आपका साथी