कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर सिरसा पुलिस ने शुरु किया बिना मास्क वालों का चालान काटने का अभियान

नए वैरिएंट ओमिक्रोन को लेकर प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गया है। शहर थाना पुलिस ने वीरवार रात को मास्क न पहनने वालों के चालान भी किए। शहर थाना प्रभारी ने जगदेव सिंह चौक पर दस लोगों के मस्त ना होने पर चालान किए। यह अभियान रोजाना चलेगा।

Manoj KumarFri, 03 Dec 2021 08:55 AM (IST)
कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन को लेकर लोग लापरवाही बरत रहे हैं, सतर्क नहीं हैं

जागरण संवाददाता, सिरसा। कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन को लेकर प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गया है। शहर थाना पुलिस ने वीरवार रात को मास्क न पहनने वालों के चालान भी किए। शहर थाना प्रभारी ने जगदेव सिंह चौक पर दस लोगों के मस्त ना होने पर चालान किए। यह अभियान रोजाना चलेगा। आपको बता दें कि कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन को लेकर लोग लापरवाही बरत रहे हैं और सरकार व प्रशासन की हिदायतों की पालना नहीं कर रहे। मास्क का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं।

इतना ही नहीं शारीरिक दूरी और गाइडलाइन की भी धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। पुलिस ने भी इस लापरवाही के खिलाफ कमर कस ली है। शहर थाना एसएचओ विक्रम सिंह के नेतृत्व में देर शाम शहर थाना पुलिस ने सड़क पर उतरकर लोगों को जागरूक किया। कोरोना से सतर्क रहने की अपील की। इस दौरान मास्क नहीं पहनने पर लोगों के चालान किए गए। उन पर जुर्माना लगाया गया।

-

शहर थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने कहा कि जो लोग मास्क नहीं लगा रहे उनके चालान किए गए है। कोरोना का लेकर अलर्ट जारी है। हर हाल में नियमों की पालना करनी होगी। आज हमने उन लोगों के चालान किए है जो लोग मास्क नहीं लगा रहे थे। इसके अतिरिक्त वाहनों के कागजात चैक कर उनके भी चालान किए गए है।

- विक्रम सिंह, प्रभारी, शहर थाना सिरसा।

--------

आमजन नहीं कर रहा नियमों की पालना

बेसिक कोरोना संक्रमण को लेकर जिला प्रशासन ने एक बार फिर से शक्ति बरतनी शुरू कर दी है लेकिन इसके बावजूद आमजन को रोना नियमों की पालना नहीं कर रहा है शहर के बाजारों में लगातार भीड़ बढ़ रही है और लोग शारीरिक दूरी का भी ख्याल नहीं रख रहे बाजारों में एक प्रतिशत लोगों के भी मास्क पहनना नहीं होता। सार्वजनिक जगहों पार्क रेलवे स्टेशन बस स्टैंड इत्यादि पर भी लोगों की भीड़ रहती है रोडवेज की बसों में भी अधिकतर लोग बिना मास के ही नजर आते हैं और यहां भी शारीरिक दूरी का ख्याल नहीं रखा जाता।

------

कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर शहर के कॉलेजों में विद्यार्थियों को नियमों की पालना करने के निर्देश दिए जा रहे हैं राजकीय महिला महाविद्यालय में छात्राओं को निर्देश दिए गए हैं कि कॉलेज परिसर के दौरान मास्क लगाकर रखें और हाथों की सफाई का विशेष ध्यान रखें कॉलेज प्राचार्य डॉ रामकुमार जांगड़ा ने बताया कि एक बार फिर से कोरोना संक्रमण ने दस्तक दी है इसलिए हम सबको मिलकर संक्रमण को रोकने की जिम्मेदारी उठानी होगी उन्होंने कहा कि कॉलेज की छात्राओं को स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं कि वे कोविड-19 नियमों की पालना करें और जो नियमों के उल्लंघन ना करेगा उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.