Sirsa Crime News: सिरसा में बंद मकानों को निशाना बनाने वाला चाेर गिरोह सक्रिय, हो रही चोरियां

ऐसा चोर गिरोह सक्रिय है जो बंद मकानों की रेकी कर मौका मिलने के बाद चोरी की वारदात को अंजाम दे देता है। हिसार रोड पर स्थित खन्ना कालोनी व एमसी कालोनी के दो अलग अलग मकानों में हजारों रुपये की नकदी व सामान चुराने की वारदात को अंजाम दिया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 11:19 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 11:19 AM (IST)
Sirsa Crime News: सिरसा में बंद मकानों को निशाना बनाने वाला चाेर गिरोह सक्रिय, हो रही चोरियां
सिरसा की खन्ना कालोनी व एमसी कालोनी में दो घरों में से नकदी व कीमती सामान चुराया

जागरण संवाददाता, सिरसा : शहर में ऐसा चोर गिरोह सक्रिय है जो बंद मकानों की रेकी कर मौका मिलने के बाद चोरी की वारदात को अंजाम दे देता है। हिसार रोड पर स्थित खन्ना कालोनी व एमसी कालोनी के दो अलग अलग मकानों में से चोरों ने हजारों रुपये की नकदी व सामान चुराने की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ितों ने इस संबंध में सिविल लाइन थाना में शिकायत दी है।

खन्ना कालोनी की गली नंबर छह निवासी सुषमा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बीती 13 सितंबर को अपने पति संजीव कुमार की स्वास्थ्य जांच करवाने के लिए रोहतक गई हुई थी। बीती शाम सात बजे उसके मकान में नीचे रहने वाले किराएदार विपुल ने उसे फोन कर बताया कि आपके घर का सामान बिखरा हुआ है और दरवाजा खुला हुआ है। इसके बाद वह वह रात करीब सवा एक बजे रोहतक से अपने घर पहुंची। जब उसने अलमारी खोली तो उसमें सामान बिखरा हुआ था। अलमारी में से 12 हजार रुपये, एक जोड़ी पाजेब अज्ञात व्यक्ति चोरी कर ले गया। वारदात की सूचना मिलने पर खैरपुर चौकी पुलिस से हेड कांस्टेबल प्रवीण कुमार ने मौके पर पहुंच कर जांच की।

एक अन्य मामले में पश्चिम बंगाल से कपड़ा बेचने के लिए सोमनाथ मंडल ने बस अड्डा चौकी पुलिस में दी शिकायत में बताया कि वह एमसी कालोनी में किराए के मकान में रहता है। उसके साथ अनूप, गोपाल, शुकांत मंडल, दिनेश, तपश घोष व चिरनजीत रहते हैं तथा वे गांवों में कपड़ा बेचते हैं। बीते दिवस वे सभी अपने कमरों को ताला लगाकर जिले के गांवों में कपड़ा बेचने के लिए चले गए। शाम करीब साढ़े चार बजे जब वह तथा उसका साथी गोपाल घोष कमरे में वापस आए तो कमरे का ताला टूटा हुआ मिला। कमरे में अटैची खुली थी, जिसमें से 20 हजार रुपये, एटीएम, ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड, मोबाइल इत्यादि चोरी हुआ मिला। बस अड्डा चौकी प्रभारी एएसआइ रतन सिंह ने मौके पर पहुंच कर जांच की।

chat bot
आपका साथी